Indian Idol 12 Controversy: इंडियन आइडल को लेकर अब सुनिधि चौहान ने किया बड़ा खुलासा ,बोली सारा खेल TRP का है

 | 

सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12'  कुछ समय से काफी विवादों की वजह से सुर्खियों में है। जो अब भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है, बल्कि लगातार बढ़ रहा है। पहले किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने चौंकाने वाला खुलासा किया था। इसके बाद इस शो के सीजन 1 के विजेता अभिजीत सावंत का बयान सुर्खियों में रहा। अब मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान ने भी कहा है कि उनसे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था।उन्होंने कहा कि वह ये सब नहीं कर सकीं जो वह चाहते थे और उन्हें शो से अलग होना पड़ा। बताते चले कि सुनिधि चौहान शो के सीजन 5 और 6 में जज के तौर पर नजर आ चुकी हैं।

Devi Maa Dental

 ईटाइम्स को दिए दिए गए इंटरव्यू में सुनिधि चौहान ने 'इंडियन आइडल 12' के चल रहे विवाद पर अपना रिऐक्शन दिया है। सुनिधि चौहान ने इंटरव्यू में कहा कि 'कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए गया था, लेकिन बिल्कुल ये नहीं कहा गया कि सबकी करनी है। वो बेसिक चीज थी। इसलिए मैंने इसे जारी नहीं रखा। मैं वो नहीं कर पाई, जो वो चाहते थे। इसलिए मैंने खुद को अलग कर लिया। आज मैं कोई रिएलिटी शो जज नहीं कर रही हूं।'  सुनिधि आगे कहती हैं, हमने नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को कंटेस्टेंट्स को सही करते हुए नहीं सुना। हमें अमित कुमार के उस इंटरव्यू को नहीं भूलना चाहिए जिसमें उन्होने खुले तौर पर कहा था कैमरों पर जाने से पहले उन्हें निर्देश दिया गया था कि हर कंटेस्टेंट की तारीफ करनी है। क्या इरादा है? क्या इंडियन आइडल के मेकर्स सिर्फ शो को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं? सुनिधि चौहान ने तर्क दिया कि बहुत ज्यादा कंपटीशन है। 'मुझे लगता है कि यह लोगों का ध्यान खींचने के लिए किया जाता है। मुझे लगता है कि यह अपने दर्शकों को बांधे रखने के लिए किया जाता है। शायद यह काम करता हो।'

आपको बता दें कि सिर्फ सुनिधि चौहान ही नहीं हैं, जिन्होंने इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इससे पहले अभिजीत सावंत ने भी दावा किया था कि मेकर्स कंटेस्टेंट्स के सिंगिंग टैलेंट से ज्यादा उनकी कहानियों पर ज्यादा फोकस करते हैं। शो को लेकर विवाद तब शुरू हुआ, जब किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि इंडियन आइडल के प्रोड्यूसर ने उन्हें उनकी प्रतिक्रिया के बजाए कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा था।