BREAKING : यामी गौतम ने इस फ़िल्म निर्देशक के साथ गुपचुप रचाई शादी ,दोस्त बोले- 'परफेक्ट सर्जीकल स्ट्राइक"

 | 

बॉलीवुड की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून को अपने फैंस को करारा झटका दिया। यामी ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी शादी सम्पन्न होने का एलान किया। यामी गौतम (Yami gautam) ने 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी रचाई है।उनकी शादी की पहली तस्‍वीर उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आदित्य ने यामी को अपनी डेब्यू फ़िल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक में निर्देशित किया था। आदित्य ने भी अपने एकाउंट से सेम फोटो शेयर की है। कई सेलेब्स ने शादी का खुलासा होने के बाद यामी और आदित्य को बधाइयां दीं।

Yami Gautam gets married to 'Uri' director Aditya Dhar

यामी ने शादी की रस्म की फोटो शेयर की है, जिसमें लाल जोड़े में वो बेहद ख़ूबसूरत दिख रही हैं। वहीं, दूल्हे आदित्य ने ऑफ़ वाइट लंग का पारम्परिक परिधान पहना है और सिर पर पगड़ी बांधी है। दोनों एक-दूसरे की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर के साथ यामी ने कैप्शन की शुरुआत रूमी की लाइन से की- तुम्हारे प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखता हूं। अपने परिवारों के आशीर्वाद से, आज हमने एक निजी कार्यक्रम में शादी कर ली। निजता के लिए हमारी शादी में सिर्फ़ क़रीबी परिजन ही मौजूद रहे। अब जबकि हम प्यार और दोस्ती के सफ़र पर चल पड़े हैं, हमें आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की दरकार है। आपके- यामी और आदित्य।

कई सेलेब्स ने शादी का खुलासा होने के बाद यामी और आदित्य को बधाइयां दीं। दिया मिर्ज़ा ने यामी और आदित्य को बधाई देते हुए लिखा- आदित्य और यामी, बहुत प्यार और शुभकामनाएं। आपका आगे का सफ़र शानदार रहे। अनीता डोगरे, भूमि पेडनेनकर, विक्रांत मेसी, वाणी कपूर ने भी शादी की बधाई दी। यामी के फ़िल्मी करियर की बात करें तो थ्रिलर फ़िल्म अ थर्सडे के अलावा सैफ़ अली ख़ान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर भूत पुलिस में नज़र आएंगी। वहीं, आदित्य के प्रोफाइल पर बधाइयों और शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है। वहीं, आदित्य ने जनवरी में विक्की कौशल के साथ द इमॉर्टल अश्वत्थामा फ़िल्म का एलान किया था।