TMKOC में वापसी की खबरों के बीच , `दया भाभी` Disha Vakani की शादी की Photos हुईं वायरल

 | 

TMKOC : टीवी का महशूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों को काफी पसंद है। इस शो के सभी कलाकार किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में जेठालाल की पत्नी दया बेन का किरदार अब भले ही नजर न आता हो, लेकिन ये आज खूब पॉपुलर है। दया भाभी का किरदार दिशा वकानी ने निभाया था। उनकी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग हर किसी को हंसाने में कामयाब रही है। जेठालाल और उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। वैसे इन दिनों दिशा वकानी फिर से चर्चा में हैं। शो या जेठालाल को लेकर दिशा की चर्चा नहीं हो रही है, बल्कि वजह कुछ और ही है।

Devi Maa Dental

शो में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी को वैसे तो शो छोड़े हुए तीन साल से ज्यादा हो गए है लेकिन, किसी ना किसी वजह से वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में दिशा के एक फैन पेज ने उनकी 2015 की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने 24 नवंबर 2015 के दिन मयूर पांड्या के साथ शादी रचाई थी। उनकी इस शादी की अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सितंबर 2017 में दिशा ने बच्चे को जन्म देने की वजह से मैटरनिटी लीव ली थी। इसके बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था। लेकिन उसके बाद उन्होंने कमबैक नहीं किया। सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने से पहले दिशा गुजरात में बतौर थिएटर कलाकार के रूप में काम करती थीं। आपको बता दें, दिशा ने तारक मेहता के अलावा सीरियल खिचड़ी और आहट में भी काम किया हैं। बल्कि सीरियल ही नहीं दिशा देवदास, मंगल पांडे और जोधा अकबर जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं। दिशा को तारक मेहता शो ने एक अलग पहचान दी है और आज दिशा दयाबेन के नाम से घर-घर में फेमस है। 

बता दें, तस्वीरों में दिशा ने पारंपरिक लाल रंग का लहंगा पहना था , जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी कैरी की थी। वहीं दिशा के पति मयूर ने बेज रंग की शेरवानी के साथ लाल रंग का साफा पहन रखा था। इस तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं, अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल भी हो रही है।

Bansal Saree

Wedding pics of Disha Vakaniदयाबेन' उर्फ दिशा वकानी के ये हैं रियल लाइफ पति, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी,  देखें शादी की तस्वीरें - Entertainment News: Amar Ujala

रिसेप्शन के दिन दिशा ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी थी। इसके साथ उन्होंने गले में जड़ाऊ हार पहने थे। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। वहीं मयूर भी डार्क ग्रीन रंग की शेरवानी में थे। रिसेप्शन में तारक मेहता उल्टा चश्मा के कलाकार जेठालाल यानी दिलीप जोशी, टप्पू यानी भव्य जोशी सहित अन्य कलाकार भी पहुंच थे।

Reception Of Daya Bhabhi Aka Disha Vakani Photos - दया भाभी के रिसेप्शन में  उमड़े स्टार्स , देखें तस्वीरें | Patrika NewsTV's Dayaben aka Disha Vakani blessed with a baby girl - The Statesman

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी कई सालों से शो में नज़र नहीं आ रही। उनकी कमी फैंस को खल रही है। हालांकि बीच में कई बार खबरें सुनने को मिली की वे जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अभी तक लोग इंतजार में हैं कि कब वो वापस आएं और दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान आए। हाल ही में दिशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। शादी के जोड़े में मुस्कुराती हुईं वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।