40 वर्षों के बाद, यूके के शीर्ष 10 एकल में एबीबीए सॉन्ग शामिल

लंदन, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। 40 वर्षों के बाद, स्वीडिश पॉप दिग्गज एबीबीए यूके के शीर्ष 10 एकल चार्ट में पहुंच गया है।
 | 
40 वर्षों के बाद, यूके के शीर्ष 10 एकल में एबीबीए सॉन्ग शामिल लंदन, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। 40 वर्षों के बाद, स्वीडिश पॉप दिग्गज एबीबीए यूके के शीर्ष 10 एकल चार्ट में पहुंच गया है।

ओसीसी रिपोर्ट में कहा गया है कि बैंड के नवीनतम गीत डोंट शट मी डाउन (पोलर) ने आधिकारिक यू.के. एकल चार्ट पर नंबर 9 पर स्कोर किया है। नवीनतम चक्र के दौरान यूके में ट्रैक को 23 लाख बार स्ट्रीम किया गया था, और यह सप्ताह का दूसरा सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला गीत है।

Bansal Saree

एबीबीए ने पिछली बार दिसंबर 1982 में शीर्ष 10 में प्रवेश किया था।

डोंट शट मी डाउन नई रिलीज के दो-पैक का हिस्सा है, जो दोनों बैंड के आगामी एल्बम वॉयेज में दिखाई देंगे, यह 5 नवंबर को रिलीज होगा। बिलबोर्ड डॉट कॉम के अनुसार, दूसरी नई रिलीज, आई स्टिल हैव फेथ इन यू 14 नंबर को आधिकारिक विनील सिंगल्स चार्ट पर नंबर 1 पर इसकी सीमित-संस्करण विनाइल रिलीज के बाद शुरू होगी।

उन दो रिलीज के साथ, पॉप आइकन में अब यूके में कुल 28 शीर्ष 40 एकल गाने हैं।

एबीबीए का गठन स्टॉकहोम में 1972 में एग्नेथा फाल्ट्सकोग, ब्योर्न उलवायस, बेनी एंडरसन और एनी-फ्रिड लिंगस्टैड द्वारा किया गया था। समूह का नाम उनके पहले नाम के पहले अक्षर का एक संक्षिप्त नाम है। व्यापक रूप से सभी को उस समय के सबसे महान संगीत समूहों में से एक माना जाता है, वे लोकप्रिय संगीत के इतिहास में सबसे अधिक व्यावसायिक रूप से सफल कृत्यों में से एक बन गए और 1974 से 1983 तक दुनिया भर में चार्ट में शीर्ष पर रहे। साथ उनके नाम 44 हिट एकल हैं।

Devi Maa Dental

आधिकारिक चार्ट कंपनी के अनुसार, सितंबर 2021 तक दुनिया भर में लगभग 400 मिलियन एल्बमों की कुल बिक्री के साथ, बैंड अब तक के सबसे अधिक बिकने वाले संगीत कलाकारों में से एक है, जिसे केवल बीटल्स और एल्विस प्रेस्ली ने पीछे छोड़ा है।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम