दो बच्चियों की मां होने के नाते एक दुआ ने मेरे दिल को छुआ : ईशा देओल

मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। ऐक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं ईशा देओल तख्तानी अगली फिल्म एक दुआ में एक अहम किरदार निभा रही हैं। उन्होंने बताया कि आखिर वह कौन सी वजह थी, जिसके चलते उन्होंने फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए अपनी हांमी भरी। फिल्म का फस्र्ट लुक और ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया गया।
 | 
दो बच्चियों की मां होने के नाते एक दुआ ने मेरे दिल को छुआ : ईशा देओल मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। ऐक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं ईशा देओल तख्तानी अगली फिल्म एक दुआ में एक अहम किरदार निभा रही हैं। उन्होंने बताया कि आखिर वह कौन सी वजह थी, जिसके चलते उन्होंने फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए अपनी हांमी भरी। फिल्म का फस्र्ट लुक और ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया गया।

ईशा कहती हैं, मैं एक ऐसी फिल्म करना चाहती थी, जो न सिर्फ मनोरंजन करे, बल्कि जो बदलाव को प्रेरित करे और जानकारी भी दे। जब मैंने एक दुआ की कहानी सुनी, तो यह मेरे दिल को छू गई और ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि मैं दो बच्चियों की मां हूं। इस वजह से मैं एक एक्टर के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर के रूप में भी फिल्म के साथ जुड़ने के लिए राजी हो गई।

Bansal Saree

चूंकि फिल्मी बिजनेस में कैमरे की पीछे महिला सदस्यों की मौजूदगी बढ़ी है, इस पर ईशा कहती हैं कि यह लैंगिक समानता की दिशा में काफी सशक्त और सकारात्मक बदलाव है।

ईशा के मुताबिक, यह देखकर काफी खुशी होती है किस तरह से इंडस्ट्री में पर्दे के पीछे महिलाओं की गिनती न केवल संख्या में बढ़ी है, बल्कि ²श्यता में भी इजाफा हुआ है और मैं इस बदलाव में शामिल होकर खुश हूं।

फिल्म एक दुआ वूट सिलेक्ट पर 26 जुलाई को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

एएसएन/एएनएम