राम चरण, जूनियर एनटीआर ने आरआरआर की एक झलक साझा की

हैदराबाद, 15 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगु सितारे राम चरण और जूनियर एनटीआर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी आगामी अखिल भारतीय परियोजना आरआरआर का एक मेकिंग ऑफ द फिल्म वीडियो साझा किया।
 | 
राम चरण, जूनियर एनटीआर ने आरआरआर की एक झलक साझा की हैदराबाद, 15 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगु सितारे राम चरण और जूनियर एनटीआर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी आगामी अखिल भारतीय परियोजना आरआरआर का एक मेकिंग ऑफ द फिल्म वीडियो साझा किया।

राम चरण ने रोर ऑफ आरआरआर शीर्षक से वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया: एक अनुभव जो कई लोगों की कड़ी मेहनत का परिणाम है! आरआरआर की एक झलक साझा करने के लिए उत्साहित, सैकड़ों कलाकारों और चालक दल के सदस्यों के प्यार का श्रम ।

जूनियर एनटीआर ने वीडियो को कैप्शन के साथ अपलोड किया: हम ऊधम मचाते हैं, हम मजे करते हैं! अरआारआर के लिए इस टीम के साथ काम करना एक ऐसा रोमांचक अनुभव रहा है। एक यात्रा जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। के निर्माण में एक झलक साझा करने में खुशी हो रही है आरआरआर मूवी।

Bansal Saree

बाहुबली के निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं, जो 13 अक्टूबर को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

जेएनएस