रेड में एस्कॉर्ट की भूमिका निभाएंगी पायल घोष

मुंबई, 20 जुलाई (आईएएनएस)। पायल घोष आगामी फिल्म रेड में एक एस्कॉर्ट की भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने प्रोजेक्ट की तैयारी के दौरान चांदनी बार में तबस के किरदार और प्रिटी वुमन में जूलिया रॉबर्ट्स की भूमिका का जिक्र किया।
 | 
रेड में एस्कॉर्ट की भूमिका निभाएंगी पायल घोष मुंबई, 20 जुलाई (आईएएनएस)। पायल घोष आगामी फिल्म रेड में एक एस्कॉर्ट की भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने प्रोजेक्ट की तैयारी के दौरान चांदनी बार में तबस के किरदार और प्रिटी वुमन में जूलिया रॉबर्ट्स की भूमिका का जिक्र किया।

पायल ने कहा मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती लेकिन परियोजना के लिए तैयारी व्यापक है। मैंने चांदनी बार से तब्बू या प्रिटी वुमन में जूलिया रॉबर्ट्स जैसे पात्रों को संदर्भित किया। सही संतुलन ढूंढना है और अच्छी प्रतिक्रिया मिलना बढ़िया होता है।

उन्होंने खुद को एक निर्देशक के अभिनेता के रूप में टैग किया।

Bansal Saree

पायल ने कहा: मुझे लगता है कि एक अच्छा काम किया गया है जब मैं जान सकती हूं कि निर्देशक को वह ²श्य मिलते हैं, जो वह चाहते है। यह चेकलिस्ट पर एक बड़ा टिक है।

वह रेड में कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आएंगी। फिल्म अशोक त्यागी द्वारा निर्देशित और सुरेंद्र जगताप और राजीव चौधरी द्वारा निर्मित है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस