राज कुंद्रा मामले पर कंगना ने किया रिएक्ट, कहा, इसलिए मैं फिल्म उद्योग को गटर कहती हूं

मुंबई, 20 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर व्यवसायी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रकाशित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
 | 
राज कुंद्रा मामले पर कंगना ने किया रिएक्ट, कहा, इसलिए मैं फिल्म उद्योग को गटर कहती हूं मुंबई, 20 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर व्यवसायी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रकाशित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

अभिनेत्री-निर्माता कंगना ने चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपनी आगामी फिल्म टीकू वेड्स शेरू में बॉलीवुड की अंडरबेली को बेनकाब करेंगी।

यही कारण है कि मैं फिल्म उद्योग को गटर कहती हूं, वह सब चमक सोना नहीं है

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, अपने आगामी प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू में बुलीवुड के अंडरबेली को बेनकाब करने जा रही हूं।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि हमें रचनात्मक उद्योग में मजबूत मूल्य प्रणाली और विवेक और निश्चित रूप से एक सचेतक की आवश्यकता है।

मुंबई पुलिस ने सोमवार देर रात अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को अश्लील सामग्री बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया।

कुंद्रा को मंगलवार को मुंबई के एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम