शहीर शेख ने खुशहाल रिश्ते के लिए शेयर किए टिप्स

मुंबई, 14 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता शहीर शेख, जो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी नई कहानी का हिस्सा हैं, उन्होंने वर्षगांठ और ऐसी अन्य तिथियों के महत्व के बारे में अपने विचार साझा किए।
 | 
शहीर शेख ने खुशहाल रिश्ते के लिए शेयर किए टिप्स मुंबई, 14 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता शहीर शेख, जो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी नई कहानी का हिस्सा हैं, उन्होंने वर्षगांठ और ऐसी अन्य तिथियों के महत्व के बारे में अपने विचार साझा किए।

शो के आगामी ट्रैक में पता चलेगा कि कैसे देव और सोनाक्षी (एरिका फर्नांडीस द्वारा अभिनीत) एक-दूसरे को समय नहीं दे पा रहे हैं।

शहीर ने इस सब-प्लॉट पर अपने निजी विचार साझा किए और साथ ही रिश्ते में इन छोटी-छोटी बातों की प्रासंगिकता भी साझा की।

शाहीर ने कहा, मैं आमतौर पर महत्वपूर्ण तिथियों और वर्षगाँठों को भूल जाता हूं। लेकिन मेरा सुझाव है कि किसी को रिश्ते में इन छोटी छोटी चीजों को याद रखना चाहिए और जश्न मनाना चाहिए।

Bansal Saree

वह आगे कहते हैं, समय किसी के साथ नहीं खड़ा होता है। समय के साथ हम विकसित होते हैं और हमारी प्राथमिकताएं बदल जाती हैं। इन तिथियों को याद रखना और वर्षगाँठ मनाना भी एक रिश्ते की चिंगारी को जीवित रखने में मदद कर सकता है। भले ही एक या दूसरी चीज किसी के दिमाग और समय पर कब्जा कर लेती है। , एक जोड़े के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे अपने रिश्ते को बाकी सब चीजों से पहले प्राथमिकता दें।

यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस