बढ़िया है कि बिग बॉस का ये सीजन पहले डिजिटली रिलीज होगा : सलमान खान

मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। बुधवार को ईद के मौके पर सलमान खान ने आगामी बिग बॉस ओटीटी के प्रोमो के साथ प्रशंसकों का खासा मनोरंजन किया। अभिनेता को यह बहुत अच्छा लगता है कि इस सीजन में शो का टेलीविजन प्रसारण से छह सप्ताह पहले बिग बॉस ओटीटी के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहले रिलीज होगा।
 | 
बढ़िया है कि बिग बॉस का ये सीजन पहले डिजिटली रिलीज होगा : सलमान खान मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। बुधवार को ईद के मौके पर सलमान खान ने आगामी बिग बॉस ओटीटी के प्रोमो के साथ प्रशंसकों का खासा मनोरंजन किया। अभिनेता को यह बहुत अच्छा लगता है कि इस सीजन में शो का टेलीविजन प्रसारण से छह सप्ताह पहले बिग बॉस ओटीटी के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहले रिलीज होगा।

सलमान ने कहा, यह बहुत अच्छा है कि बिग बॉस के इस सीजन में टेलीविजन से छह सप्ताह पहले बिग बॉस ओटीटी के साथ डिजिटल फस्र्ट होगा। प्लेटफॉर्म में अद्वितीय अन्तरक्रियाशीलता दिखाई देगी जहां दर्शक न केवल मनोरंजन करेंगे बल्कि भाग लेंगे, संलग्न होंगे।

एक दशक से अधिक समय से होस्ट के रूप में शो का हिस्सा रहे अभिनेता ने शो में आने वाले सभी प्रतियोगियों के लिए सलाह साझा की।

Bansal Saree

उन्होंने आगे कहा, सभी प्रतियोगियों को मेरी सलाह है कि सक्रिय, मनोरंजक और बीबी हाउस में खुद को अच्छी तरह से संचालित करें।

प्रोमो में, सलमान को खुशी से झूमते हुए देखा जा सकता है, उन्होंने दर्शकों को आगामी सीजन के लिए तैयार होने की सलाह दी है।

प्रोमो में उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है, क्या बार का बिग बॉस, इतना क्रेजी, इतना ओवर-द-टॉप, टीवी पर बैन हो जाएगा ।

सलमान ने यह भी साझा किया कि वह टेलीविजन पर मेजबानी करते नजर आएंगे। यह अनुमान लगाया गया है कि डिजिटल संस्करण में एक अलग होस्ट होगा, हालांकि कोई पुष्टि नहीं की गई है।

शो का डिजिटल वर्जन वूट पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस