पर्यावरण संरक्षण पर जूलिया रॉबर्ट्स का वीडियो फिर से चर्चा का विषय बना

लॉस एंजिल्स, 20 जुलाई (आईएएनएस)। पर्यावरण संरक्षण पर अभिनेत्री जूलिया रॉबर्ट्स का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते ही फिर से चर्चा में आ गया है।
 | 
पर्यावरण संरक्षण पर जूलिया रॉबर्ट्स का वीडियो फिर से चर्चा का विषय बना लॉस एंजिल्स, 20 जुलाई (आईएएनएस)। पर्यावरण संरक्षण पर अभिनेत्री जूलिया रॉबर्ट्स का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते ही फिर से चर्चा में आ गया है।

कंजर्वेटिव इंटरनेशनल संगठन के यूट्यूब चैनल पर छह साल पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को लेकर लोगों में एक बार फिर चर्चा हो रही है।

संयोग से, वीडियो अप्रैल 2020 में भी वायरल हुआ था।

एक मिनट 58 सेकेंड के इस वीडियो में एक्ट्रेस मदर अर्थ के नजरिए से बोल रही हैं।

Bansal Saree

वह वीडियो में कहती है, कुछ मुझे प्रकृति कहते हैं, अन्य मुझे प्रकृति माँ कहते हैं। मैं यहां साढ़े चार अरब साल से अधिक समय से हूं। मुझे वास्तव में लोगों की नहीं बल्कि लोगों को मेरी जरूरत है। हां, आपका भविष्य मुझ पर निर्भर करता है। जब मैं फलती-फूलती हूं, तो आप फलते-फूलते हैं। जब मैं लड़खड़ाती हूं, तो आप लड़खड़ाते हैं, या इससे भी बदतर।

वह पृथ्वी की ओर से एक शक्तिशाली बयान देती है। मजबूत ²श्य उसकी आवाज पर प्रभाव डालते हैं।

वह कहती हैं कि लेकिन मैं यहां युगों से हूं। मैंने तुमसे बड़ी प्रजातियों को खिलाया है और मैंने तुमसे बड़ी प्रजातियों को भूखा रखा है। मेरे महासागर, मेरी मिट्टी, मेरी बहने वाली धाराएं, मेरे जंगल, वे सभी आपको ले जा सकते हैं या छोड़ सकते हैं।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस