ह्यूग ग्रांट, ड्रयू बैरीमोर ने पहले किस पर बात की

लॉस एंजिल्स, 14 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता ह्यूग ग्रांट और ड्रयू बैरीमोर ने सालों पहले के सप्राइज किस के बारे में खुल कर बात की।
 | 
ह्यूग ग्रांट, ड्रयू बैरीमोर ने पहले किस पर बात की लॉस एंजिल्स, 14 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता ह्यूग ग्रांट और ड्रयू बैरीमोर ने सालों पहले के सप्राइज किस के बारे में खुल कर बात की।

बैरीमोर ने कहा, मुझे नहीं लगता कि हमने कभी इस बारे में बात की है, मैं अंदर चली गई मुझे लगता है कि यह द वेवर्ली इन की तरह था, यह सालों पहले हुआ, और मैंने ड्रिंक की हुई थी। और मैं तुम्हारी तरफ चली गई और हैलों कहने की बजाय मैंने तुम्हें कॉलर से पकड़ लिया और और किस करना शुरू कर दिया।

Bansal Saree

ग्रांट ने उत्तर दिया: हां, मुझे याद है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, आपने पहले कभी मुझे उस तरह से अभिवादन नहीं किया, और फिर आपने कुछ सोचा और इसे पसंद किया। आपको पता है कि मैं इससे नफरत नहीं कर रही हूं। और फिर हमने फ्लर्ट किया और यह ठीक है, अलविदा। जल्द ही मिलते हैं जैसा था।

Devi Maa Dental

ग्रांट ने इसे विचित्र घटना बताया।

यह वास्तव में विचित्र था। मैं भी बहुत नशे में था और मैं बहुत हैरान थे। किसी ने कहा, ओह ड्रयू बैरीमोर है, मैं हॉय कहने के लिए उठता हूं और फिर हम 10 मिनट के लिए बाहर निकलते हैं और फिर मैं बैठ जाता हूं, और हम स्क्रिप्ट के बारे में बात करते रहते हैं।

दोनों सितारों ने बैरीमोर के टॉक शो द ड्रयू बैरीमोर शो में इस घटना के बारे में बात की, जो भारत में जी कैफे पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एसएस/आरएचए