हॉलीवुड अभिनेता एज्रा मिलर पर लगे नए आरोप

लॉज एंजिल्स, 24 जून (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेता एज्रा मिलर पर नए आरोप लगे हैं कि कथित तौर पर उनकी एक युवा मां और उनके तीन नाबालिग बच्चे हैं जो एक असुरक्षित हथियार से भरे खेत में रह रहे हैं।
 | 
हॉलीवुड अभिनेता एज्रा मिलर पर लगे नए आरोप लॉज एंजिल्स, 24 जून (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेता एज्रा मिलर पर नए आरोप लगे हैं कि कथित तौर पर उनकी एक युवा मां और उनके तीन नाबालिग बच्चे हैं जो एक असुरक्षित हथियार से भरे खेत में रह रहे हैं।

खबरों की मानें तो, 23 जून को प्रकाशित एक लेख में बच्चों के पिता सहित स्थिति की जानकारी रखने वाले कई स्रोतों ने रॉलिंग स्टोन पर आरोप लगाए।

कहा जाता है कि ,विचाराधीन सूत्रों ने प्रतिशोध के डर से गुमनाम रूप से बात की थी, यह आरोप लगाते हुए कि अभिनेता की संपत्ति में अनअटेंडेड आग्नेयास्त्रों की उपस्थिति शामिल है।

krishna hospital

समाचार आउटलेट ने अप्रैल से वीडियो फुटेज की समीक्षा करने का दावा किया है जो घर के रहने वाले कमरे के चारों ओर बिखरे हुए कम से कम आठ हमला हथियार, राइफल और हैंडगन दिखाते हैं, यह देखते हुए कि कुछ हथियार भी भरवां जानवरों के बगल में रखे गए थे।

एक सूत्र ने कहा कि, बच्चों में से एक ने एक बार कथित तौर पर एक ढीली गोली उठाई और उसके मुंह में डाल दी। एक से पांच साल की मां और बच्चे अप्रैल के मध्य से मिलर के 96 एकड़ के स्टैमफोर्ड, वर्मोंट फार्म में रह रहे हैं। अभिनेता ने उस महिला से हवाई के हिलो में मुलाकात की, जहां एज्रा मार्च में आई थी।

बच्चों के पिता ने दावा किया कि, एज्रा ने कथित तौर पर पिता की जानकारी के बिना महिला और उसके बच्चों के लिए हवाई से उड़ान भरी। उन्होंने आगे जोर देकर कहा कि वह अपने बच्चों के जाने के बाद से न तो देख पा रहे हैं और न ही उनसे बात कर पा रहे हैं।

हाल ही में, यह बताया गया है कि द फ्लैश एज्रा की आखिरी डीसीईयू फिल्म हो सकती है, जो उनके बढ़ते अस्थिर और अजीब व्यवहार के बीच है।

chaitanya

डेडलाइन के अनुसार, वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी के सीईओ डेविड जस्लाव के पास पूरी फिल्म के साथ चुनने के लिए कई विकल्प हैं।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम