हैशटैग मैं भी सुपरस्टार के लॉन्च के साथ एमएक्स टकाटक के एक साल पूरे

नई दिल्ली, 14 जुलाई (आईएएनएस लाइफ)। एक शार्ट वीडियो प्लेटफॉर्म एमएक्स टकाटक के एक साल पूरे हो गए हैं। 15 करोड़ से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकतार्ओं के साथ एक बड़े और विविध उपयोगकर्ता आधार के रूप में विकसित होने और 48प्लस मिलियन से अधिक अद्वितीय रचनाकारों का एक समुदाय अपने मील के पत्थर की उपलब्धियों का जश्न मना रहा है।
 | 
हैशटैग मैं भी सुपरस्टार के लॉन्च के साथ एमएक्स टकाटक के एक साल पूरे नई दिल्ली, 14 जुलाई (आईएएनएस लाइफ)। एक शार्ट वीडियो प्लेटफॉर्म एमएक्स टकाटक के एक साल पूरे हो गए हैं। 15 करोड़ से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकतार्ओं के साथ एक बड़े और विविध उपयोगकर्ता आधार के रूप में विकसित होने और 48प्लस मिलियन से अधिक अद्वितीय रचनाकारों का एक समुदाय अपने मील के पत्थर की उपलब्धियों का जश्न मना रहा है।

एक विशाल 355एमएनप्लस इस कम समय में स्थापित हो गया है। अपने सेगमेंट में एक मार्केट लीडर, ऐप ने लगातार नवोदित प्रतिभाओं को कंटेंट निर्माण के अपने कौशल को सुधारने का मौका दिया है और उपयोगकर्ता-जनित कंटेंट को बढ़ाने के लिए रोमांचक अभियान चला रहा है।

Bansal Saree

100 करोड़ रुपये के क्रिएटर फंड को लॉन्च करने से लेकर एमएक्स टकाटक लॉन्चपैड प्रोग्राम की घोषणा करने तक, ये क्रिएटर-फस्र्ट पहलें उभरते कलाकारों के पोषण के अपने ²ष्टिकोण का एक प्रमाण रही हैं।

एक साल पूरा करने के बारे में बोलते हुए, एमएक्स ग्रुप के सीईओ, करण बेदी कहते हैं कि, पिछले साल इस प्लेटफॉर्म के लिए अभूतपूर्व वृद्धि देखी गई है और हमने सफलतापूर्वक अद्भुत प्रभावशाली लोगों और मशहूर हस्तियों का एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाया है जो हमारे बड़े उपयोगकर्ता आधार को आकर्षक कंटेंट के साथ कई श्रेणियों में मनोरंजन करते रहते हैं। हमने विभिन्न श्रेणियों के विज्ञापनदाताओं से रुचि प्राप्त की है और हमें अपनी मुद्रीकरण यात्रा के शुरूआती चरण में मनोरंजक ब्रांडेड हैशटैग चुनौतियों का सामना करने के लिए पेटीएम और पेप्सी जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ हाथ मिलाते हुए खुशी हो रही है। आने वाले महीनों में, हम महान रचनाकारों को खोजने और सक्षम करने में निवेश करना जारी रखेंगे। हमारे सिफारिश इंजन में और निवेश करेंगे और हमारे उपयोगकर्ता की अत्याधुनिक सुविधाओं को लाएंगे जो उनके कंटेंट निर्माण और उपभोग के अनुभव को बढ़ाएंगे।

Devi Maa Dental

अपने समारोह के हिस्से के रूप में, युवा ब्रांड ने एक व्यापक यूजीसी प्रतिभा खोज अभियान की घोषणा की है- हैशटैगमैभीसुपरस्टार, जो रचनाकारों को एक स्टार बनने के अपने जीवन भर के सपने को पूरा करने का अवसर प्रदान करता है। इस कैंपेन के तहत तीन क्रिएटर्स को एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल में काम करने का मौका मिलेगा।

इसी के बारे में बोलते हुए, करण ने कहा, हैशटैग मैं भी सुपरस्टार महत्वाकांक्षी रचनाकारों के इस बड़े समुदाय को उनके सपनों को साकार करने और उन्हें एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल में प्रदर्शित करने के अवसर के साथ उन्हें संतुष्ट करने का एक छोटा सा तरीका है। एमएक्स प्लेयर उनमें से एक है। भारतीय रचनात्मक पारिस्थितिकी तंत्र के लिए सबसे बड़ा चरण है और यह पहल न केवल दोनों प्लेटफार्मों के बीच तालमेल को बढ़ावा देगी, बल्कि अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली ब्रांड समुदाय के लिए अभिनेताओं के रूप में मुख्यधारा में प्रवेश करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करेगी।

7-31 जुलाई तक चलने वाला हैशटैगमैंभीसुपरस्टार अभियान देश की उत्कृष्ट प्रतिभाओं को चुनेगा, जिसमें क्रिएटर्स को अपनी पसंद के किसी भी मूवी सीन में अभिनय करके अपने कौशल का प्रदर्शन करना होगा। कंटेंट को उनके 15-सेकंड के वीडियो सबमिशन के आधार पर आंका जाएगा, जहां खुशी, गुस्से से लेकर रोमांस आदि तक भावनाओं की एक श्रृंखला व्यक्त की जाती है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस