हिंदी मीडियम एक्ट्रेस, पाक स्टार्स सबा कमर, बिलाल सईद के खिलाफ वारंट जारी

लाहौर, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। लाहौर में ऐतिहासिक वजीर खान मस्जिद में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के मामले में अभिनेत्री सबा कमर और गायक बिलाल सईद के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।
 | 
हिंदी मीडियम एक्ट्रेस, पाक स्टार्स सबा कमर, बिलाल सईद के खिलाफ वारंट जारी लाहौर, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। लाहौर में ऐतिहासिक वजीर खान मस्जिद में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के मामले में अभिनेत्री सबा कमर और गायक बिलाल सईद के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।

जियो डॉट टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा अदालत के सामने पेश नहीं होने पर वारंट जारी किया गया है।

अगस्त में अकबरी गेट पुलिस ने वकील फरहत मंजूर की शिकायत पर सबा और बिलाल के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

प्राथमिकी पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 295 (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्यों का उद्देश्य किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को उसके धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करना) के तहत दर्ज किया गया है।

Bansal Saree

कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज किया गया है।

ऐतिहासिक मस्जिद में कमर और सईद की एक छोटी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। वीडियो को धार्मिक हलकों से कड़ी प्रतिक्रिया मिली।

सबा ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में आलोचना का जवाब देते हुए कहा, यह क्लिप निकाह ²श्य वाले संगीत वीडियो के लिए एक प्रस्तावना थी। इसे न तो किसी भी प्रकार के पाश्र्व संगीत के साथ शूट किया गया था और न ही इसे संगीत ट्रैक में संपादित किया गया था।

अभिनेत्री ने साकेत चौधरी की 2017 की फिल्म हिंदी मीडियम में दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के साथ अभिनय किया था।

सईद 2 नंबर, आधी-आधी रात, 12 साल और नो मेकअप जैसे नंबरों के लिए लोकप्रिय हैं।

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस