सोनू सूद के प्रशंसक अभिनेता को समर्पित सॉन्ग करेंगे रिलीज

मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। कुछ समय पहले, बॉलीवुड स्टार और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद के प्रशंसक, साइकिल से किलिमंजारो पर्वत की चोटी पर गए थे और स्टार की जय-जयकार करते हुए एक पोस्टर फहराया था। अब, सूरत के एक गायक, अरुण कुमार निकम, जिन्होंने एक सब्जी विक्रेता के रूप में जीवन शुरू किया था, वे अभिनेता को समर्पित एक संगीत वीडियो दिल से है सलाम जारी करने के लिए तैयार हैं।
 | 
सोनू सूद के प्रशंसक अभिनेता को समर्पित सॉन्ग करेंगे रिलीज मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। कुछ समय पहले, बॉलीवुड स्टार और सामाजिक कार्यकर्ता सोनू सूद के प्रशंसक, साइकिल से किलिमंजारो पर्वत की चोटी पर गए थे और स्टार की जय-जयकार करते हुए एक पोस्टर फहराया था। अब, सूरत के एक गायक, अरुण कुमार निकम, जिन्होंने एक सब्जी विक्रेता के रूप में जीवन शुरू किया था, वे अभिनेता को समर्पित एक संगीत वीडियो दिल से है सलाम जारी करने के लिए तैयार हैं।

इसकी घोषणा करते हुए, निकम ने कहा कि यह अभिनेता के प्रति अपना सम्मान दिखाने का उनका तरीका है, जो एक वास्तविक जीवन के नायक बन गए है।

निकम ने कहा, मैं सोनू सूद के अच्छे कामों से प्रेरित हूं और उन्हें ट्रिब्यूट देना चाहता हूं। गीत वास्तव में मेरे लिए विशेष है। रिलीज का उद्देश्य अधिक से अधिक संभावित दर्शकों तक पहुंचना है। अगर गीत को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो मेरे प्रयासों को पुरस्कृत किया जाएगा, और मेरे लिए उद्योग के दरवाजे खुलेंगे।

Bansal Saree

गौरव कुमार के संगीत पर आधारित इस गाने को निकम ने लिखा और गाया है। उन्होंने म्यूजिक वीडियो का निर्देशन भी किया है। गाना रिकॉर्ड करने के बाद, निकम ने अभिनेता से मुलाकात की। यह गाना सोमवार 13 सितंबर को रिलीज होगा।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस