सूर्या ने अपनी आगामी फिल्म वादी वासल का टाइटल लुक जारी किया

चेन्नई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता सूर्या ने शुक्रवार को अपनी आगामी तमिल फिल्म वादी वासल का टाइटल लुक सोशल मीडिया पर जारी किया। फिल्म का निर्देशन प्रशंसित कहानीकार वेत्रिमारन ने किया है।
 | 
सूर्या ने अपनी आगामी फिल्म वादी वासल का टाइटल लुक जारी किया चेन्नई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता सूर्या ने शुक्रवार को अपनी आगामी तमिल फिल्म वादी वासल का टाइटल लुक सोशल मीडिया पर जारी किया। फिल्म का निर्देशन प्रशंसित कहानीकार वेत्रिमारन ने किया है।

पोस्टर में एक उग्र बैल की छवि दिखाई दे रही है। वादीवासल तमिलनाडु के मदुरै में एक जगह है, जहां हर साल जल्लीकट्टू का प्राचीन खेल खेला जाता है।

Bansal Saree

सूर्या ने टाइटल लुक पोस्ट किया और इसकी सराहना करने के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद!! हैशटैग वादीवासल टाइटल लुक..

फिल्म का टाइटल लुक सबसे पहले प्रोड्यूसर कलईपल्ली एस. थानू ने जारी किया था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, एक प्रतीक जो हमारे इतिहास और बहादुरी का प्रतीक हैं। मैं वादी वासल का टाइटल लुक पेश करते हुए बेहद खुश और गर्व महसूस कर रहा हूं।

Devi Maa Dental

यह फिल्म लेखक सी. एस. चेलप्पा के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है और सूर्या फिल्म में एक बैल-टैमर की मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

फिल्म की शूटिंग सितंबर, 2020 में शुरू हुई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण बंद हो गई। टीम के जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म का संगीत जी. वी. प्रकाश कुमार ने दिया है।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम