सूरज नंबियार ने बताया कि कैसे वह मौनी रॉय से अपनी आंखें नहीं हटा पाए थे

मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। मौनी रॉय के पति सूरज नंबियार ने डीआईएल मास्टर्स सीजन 5 एक वीडियो संदेश भेजकर मौनी रॉय को हैरान कर दिया।
 | 
सूरज नंबियार ने बताया कि कैसे वह मौनी रॉय से अपनी आंखें नहीं हटा पाए थे मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। मौनी रॉय के पति सूरज नंबियार ने डीआईएल मास्टर्स सीजन 5 एक वीडियो संदेश भेजकर मौनी रॉय को हैरान कर दिया।

इस वीडियो में सूरज ने कहा, मैं 4 साल पहले अपने दोस्तों की पार्टी में मौनी से मिला था। वो इतनी खूबसूरत दिख रही थीं कि मैं उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाया। मेरे एक दोस्त ने उनके साथ बात शुरू करने में मेरी मदद की और फिर हमने एक दूसरे को अपने नंबर दे दिए।

धीरे-धीरे हम डेटिंग करने लगे और एक दिन जब मौनी, मैं और कुछ दोस्त एक वेकेशन पर गए, तो हमने मौनी के लिए एक छोटा-सा सरप्राइज प्लान किया था। उन्हें नहीं पता था कि मैं उन्हें प्रपोज करने वाला हूं। मैंने बैकग्राउंड में उनके लिए उनका फेवरेट गाना लगाया और फिर खूबसूरत सनसेट के बैकड्रॉप में मैंने उन्हें प्रपोज किया। हमारी शादी को तीन महीने हो चुके हैं और मैं कहना चाहूंगा कि उनके साथ होना बड़ा खुशनुमा एहसास है।

krishna hospital

मौनी ने कहा कि कैसे सूरज ने उसे जीवन में प्रेरित किया, सूरज से मिलने से पहले मैं थोड़ी गुमसुम रहती थी, लेकिन उन्होंने मुझे जिंदगी जीने का सही रास्ता दिखाया। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे अपनी सोच का दायरा बढ़ाना होगा और इस पल में रहकर इसका जादू महसूस करना होगा। मुझे लगता है कि उन्होंने ही मुझे जिंदगी के असली जादू से मिलवाया। मैं अपनी जिंदगी में उन्हें पाकर बहुत आभारी महसूस करती हूं। वो मेरे सच्चे जीवन साथी हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय और कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा डीआईएल मास्टर्स 5 के न्यायाधीशों के पैनल में से हैं।

--आईएएनएस

एचके/