सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर द आर्चीज में एक साथ करेंगे डेब्यू

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज के कलाकारों के प्रदर्शन ने शनिवार को गति पकड़ी, बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपने पोते अगस्त्य नंदा के बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की।
 | 
सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर द आर्चीज में एक साथ करेंगे डेब्यू मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज के कलाकारों के प्रदर्शन ने शनिवार को गति पकड़ी, बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपने पोते अगस्त्य नंदा के बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की।

दिग्गज स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को साझा किया जिसमें स्टारकास्ट है। एक विचित्र वर्डप्ले करते हुए, उत्साहित अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, एक और सनराइज . मेरे पोते . आशीर्वाद अगस्त्य . लव यू। यादगार लंमहे की यात्रा करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि एट-जोयाअख्तर द्वारा आर्चीज जल्द ही एट-नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

krishna hospital

अभिषेक बच्चन ने कमेंट सेक्शन में दिल वाला इमोजी डाला। अगस्त्य अमिताभ की बेटी, श्वेता बच्चन नंदा - एक कॉलमनिस्ट और लेखक, और निखिल नंदा के पुत्र हैं, साथ ही इंजीनियरिंग कंपनी एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं।

टाइगर बेबी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म द आर्चीज की बात करें तो इसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं।

फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 2023 में रिलीज होने वाली है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम