सुरेखा सिकरी ने ली अंतिम सांस, सेलेब्रिटीज ने दी श्रद्धांजलि (लीड-1)

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। टेलीविजन धारावाहिक बालिका वधु में दादीसा के किरदार के लिए मशहूर और तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सिकरी का शुक्रवार को निधन हो गया। इस दुखद मौके पर मनोज बाजपेयाी सहित रणदीप हुड्डा जैसे कई बॉलीवुड कलाकारों ने खेद जताया है।
 | 
सुरेखा सिकरी ने ली अंतिम सांस, सेलेब्रिटीज ने दी श्रद्धांजलि (लीड-1) मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। टेलीविजन धारावाहिक बालिका वधु में दादीसा के किरदार के लिए मशहूर और तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सिकरी का शुक्रवार को निधन हो गया। इस दुखद मौके पर मनोज बाजपेयाी सहित रणदीप हुड्डा जैसे कई बॉलीवुड कलाकारों ने खेद जताया है।

इस दिन दिल का दौरा पड़ने के चलते 75 वर्ष की आयु में अभिनेत्री का निधन हो गया है। वह पिछले कुछ समय से बीमार थीं। दूसरा ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद वह स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं से जूझ रही थीं। साल 2018 में उन्हें पैरालिक्टिक स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था और साल 2020 में उन्हें ब्रेक स्ट्रोक आया था।

Bansal Saree

हाल के वर्षों में फिल्म बधाई हो और टीवी सीरीज बालिका वधु में अपने निभाए गए किरदारों से उन्होंने खूब वाहवाही लूटी थी।

उनके निधन पर दुख जताते हुए मनोज बाजपेयी ने ट्वीट कर कहा है, बेहद दुख समाचार! सबसे महानतम प्रतिभाओं में से एक सुरेखा सीकरी जी का निधन हो गया है, वह अपने पीछे थिएटर और सिनेमा में अपनी कई दमदार प्रदर्शन छोड़कर गई हैं। उन्हें मंच पर देखना किसी तोहफे से कम नहीं होता था। थिएटर में उनके अभिनय से जुड़ी हुई यादों को कभी नहीं भुला सकता। एक महान अभिनेत्री और एक शानदार इंसानफ आरआईपी।

Devi Maa Dental

अभिनेता विजय वर्मा अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखते हैं, वह कुदरत का एक जबरदस्त रूप थीं। एक सच्ची कलाकार थीं। सिनेमा को उनके जाने से काफी बड़ी क्षति हुई है। दिल टूट सा गया।

अभिनेता रणदीप हुड्डा लिखते हैं, रेस्ट इन पीस हैशटैग सुरेखा सिकरी जी।

अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने ट्विटर पर उनके साथ ली गई अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, आरआईपी सुरेखा जी। मुझे आपकी हमेशा याद आएगी। बहुत बड़ा नुकसान हो गया। आपकी प्रतिभा शानदार थी!

फिल्मकार अशोक पंडित ने ट्वीट किया, रंगमंच, टेलीविजन और फिल्मों की एक अनुभवी कलाकार एक महान इंसान सुरेखा सिकरी जी के हृदय गति रुकने से निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। यह इंडस्ट्री को हुआ एक बहुत बड़ा नुकसान है। उनके निकट और प्रियजनों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

-आईएएनएस

एएसएन/आरजेएस