सुजल- द वोर्टेक्स के निर्माता पुष्कर और गायत्री ने प्रशंसकों से स्पॉइलर न देने की अपील की

चेन्नई, 23 जून (आईएएनएस)। क्राइम थ्रिलर सुजल-द वोर्टेक्स के निर्माता पुष्कर और गायत्री ने दर्शकों से स्पॉइलर नहीं देने का अनुरोध किया है।
 | 
सुजल- द वोर्टेक्स के निर्माता पुष्कर और गायत्री ने प्रशंसकों से स्पॉइलर न देने की अपील की चेन्नई, 23 जून (आईएएनएस)। क्राइम थ्रिलर सुजल-द वोर्टेक्स के निर्माता पुष्कर और गायत्री ने दर्शकों से स्पॉइलर नहीं देने का अनुरोध किया है।

प्राइम वीडियो पर 17 जून से पहली तमिल मूल वेब सीरीज सुजल-द वोर्टेक्स की स्ट्रीमिंग हो रही है। निर्माता पुष्कर और गायत्री ने कहा, हम चाहते हैं कि हर कोई इसे खुद देखे और समझे।

आठ एपिसोड की इस सीरीज में कई ट्विस्ट हैं। पुष्कर और गायत्री ने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे सीरीज के किसी ट्विस्ट और टर्न को न बताएं क्योंकि सीरीज में हर मोड़ एक नई कहानी लेकर आता है, जो अनुमानों को भी गलत साबित कर देता है।

krishna hospital

बहुप्रतीक्षित सुजल - द वोर्टेक्स को रिलीज हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और यह ओटीटी दर्शकों के बीच धूम मचा रही है।

सुजल - द वोर्टेक्स को पुष्कर और गायत्री की जोड़ी ने लिखा है और वे ही इसके निर्माता भी हैं। इसका निर्देशन ब्रम्मा और अनुचरण एम ने किया है और इसमें कथिर, ऐश्वर्या राजेश, श्री रेड्डी के साथ राधाकृष्णन पार्थिबन आदि ने अभिनय किया है।

यह एक क्राइम थ्रिलर है और इसकी कहानी एक लापता लड़की की तलाश के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दक्षिण भारत के एक छोटे से शहर के ताने-बाने को तबाह कर देती है।

प्राइम वीडियो द्वारा पहली बार सुजल- द वोर्टेक्स हिंदी, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ सहित कई भारतीय भाषाओं के साथ-साथ अंग्रेजी, फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, जापानी, पोलिश, पुर्तगाली, कैशिलियन स्पैनिश, अरबी और तुर्की जैसी विदेशी भाषाओं में रिलीज होगी।

chaitanya

--आईएएनएस

एचएमए/एकेएस