सीटीमार के लिए तमन्ना ने सीखी तेलंगाना बोली

मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की नवीनतम रिलीज स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म सीटीमार है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने करियर में पहली बार तेलंगाना बोली में डब किया है। इसे हैदराबादी तेलुगु भी कहा जाता है, और यह दक्कनी उर्दू, मराठी और कन्नड़ से भी प्रभावित है।
 | 
सीटीमार के लिए तमन्ना ने सीखी तेलंगाना बोली मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की नवीनतम रिलीज स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म सीटीमार है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने करियर में पहली बार तेलंगाना बोली में डब किया है। इसे हैदराबादी तेलुगु भी कहा जाता है, और यह दक्कनी उर्दू, मराठी और कन्नड़ से भी प्रभावित है।

तमन्ना एक कबड्डी कोच की भूमिका निभा रही हैं जिसका नाम ज्वाला रेड्डी है। वह अपने चरित्र को चुनौतीपूर्ण कहती हैं और एक ऐसा जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं आजमाया है।

उन्होंने कहा कि मैंने उन चुनौतियों का आनंद लिया, जिनके साथ फिल्म आई। एक एक्टर के रूप में, आपके प्रदर्शन के लिए सराहना मिलने से बेहतर कुछ नहीं लगता।

Bansal Saree

तमन्ना मेस्ट्रो और गुरथुंडा सीताकलाम की रिलीज के लिए भी तैयार हैं। रितेश देशमुख के साथ उनकी हिंदी परियोजनाएं, प्लान ए प्लान बी और मैडॉक फिल्म्स के साथ आमेजॉन प्राइम का मूल शो यार दोस्त भी रिलीज के लिए तैयार हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस