सिमोन एशले ने सेक्स एजुकेशन ²श्यों के फिल्मांकन की तैयारी के लिए स्नेल मेट देखा

लॉस एंजेलिस, 24 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री सिमोन एशले ने सेक्स एजुकेशन शो के लिए सेक्स सीन की तैयारी के लिए स्नेल मेट देखा।
 | 
सिमोन एशले ने सेक्स एजुकेशन ²श्यों के फिल्मांकन की तैयारी के लिए स्नेल मेट देखा लॉस एंजेलिस, 24 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री सिमोन एशले ने सेक्स एजुकेशन शो के लिए सेक्स सीन की तैयारी के लिए स्नेल मेट देखा।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, हिट नेटफ्लिक्स कॉमेडी सेक्स एजुकेशन में ओलिविया हानान के रूप में जानी जाने वाली 27 वर्षीय अभिनेत्री ने खुलासा किया कि, एक इंटिमेट सीन शूट करने की तैयारी के तहत, वह और बाकी कलाकार विभिन्न जानवरों के व्यवहार का निरीक्षण करेंगे।

krishna hospital

उन्होंने देखा, हमने अलग-अलग जानवरों के आंदोलन को अलग-अलग पेस या अलग-अलग कामुकता को चित्रित करने के लिए या कैसे कामुक कुछ हो सकता है।

उदाहरण के लिए, हम देखते हैं कि स्नेल कैसे सहवास करते हैं, और जब स्नेल संभोग करते हैं, तो वे वास्तव में एक प्लाज्मा का उत्पादन करते हैं जो आपस में जुड़ता है।

ब्रिजर्टन स्टार ने आगे बताया कि, जिस जानवर को देखा जा रहा है, वह इस बात पर निर्भर करता है कि ²श्य के मिजाज के लिए क्या आवश्यक था।

द लिफाफा पॉडकास्ट पर बोलते हुए, उन्होंने कहा, तो अगर यह वास्तव में कामुक, धीमी तरह का ²श्य था, तो हम जैसे होंगे, ओह, यह स्नेल की तरह है।

chaitanya

और यह प्लाज्मा की तरह सुपर है, शहद की तरह गिर रहा है, वह साझा करती चली गई।

तो हम इस बारे में बात करेंगे कि कुत्ते कैसे मेट करतें हैं या चिंपैंजी कैसे मेट करतें हैं, यह बहुत तेज, गति और एक अलग तरह की शैली की तरह है।

इस बीच, एशले ने हाल ही में घोषणा की कि वह पीरियड ड्रामा सीरीज ब्रिजर्टन की तीसरी सीरीज में केट शर्मा के रूप में अपनी भूमिका पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सेक्स एजुकेशन की चौथी सीरीज में वापस नहीं आएंगी।

उन्होंने कहा, नहीं, मुझसे हर समय पूछा जाता है (अगर मैं लौट रही हूं)। नहीं। मैं अब ब्रिजर्टन गर्ल हूं। केट और एंथनी अभी शुरूआत कर रहे हैं।

हमारे पास अद्भुत जेस ब्राउनेल हैं जो सीजन तीन में श्रोता के रूप में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। सीजन दो में, केट और एंथोनी के बीच बहुत धक्का-मुक्की हुई, परिवार के साथ जटिलताएं थीं, परिवार के साथ जटिलताएं थीं, और फिर वे एक दूसरे को अंत की ओर पाते हैं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम