सिमरन कौर, हिमांशु सोनी ने आने वाले शो अगर तुम न होते को लेकर बात की

मुंबई, 26 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेत्री सिमरन कौर डेली सोप अगर तुम ना होते में नियति नाम की एक मेहनती और समर्पित नर्स की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने शो में आने वाले सीक्वेंस के बारे में बात की है।
 | 
सिमरन कौर, हिमांशु सोनी ने आने वाले शो अगर तुम न होते को लेकर बात की मुंबई, 26 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेत्री सिमरन कौर डेली सोप अगर तुम ना होते में नियति नाम की एक मेहनती और समर्पित नर्स की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने शो में आने वाले सीक्वेंस के बारे में बात की है।

वह कहती हैं कि दर्शकों ने नियाति को अभिमन्यु पांडे (हिमांशु सोनी द्वारा अभिनीत) की मानसिक अस्थिरता का इलाज करते हुए देखा है। अब उनके बीच जिस तरह के संबंध विकसित हो रहे हैं, जल्द ही अतीत से जुड़े उनके संबंध का खुलासा होगा।

सिमरन कहती हैं कि मैं वास्तव में खुश हूं कि नियति और अभिमन्यु की दोस्ती को दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है। आने वाले एपिसोड में, उनके बीच का असली कनेक्शन आखिरकार सामने आने वाला है और मुझे कहना होगा कि यह सबको चौंका देगा।

Bansal Saree

आने वाले एपिसोड में नियति और अभिमन्यु को पता चलेगा कि वे बचपन के दोस्त थे और कैसे उनके परिवार अलग हो गए थे। अभिमन्यु का किरदार निभा रहे हिमांशु ने बताया कि यह सच्चाई दोनों मुख्य पात्रों के जीवन में बहुत सारे मोड़ लेकर आएगी।

अगर तुम ना होते जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस