सिकंदर खेर: ओटीटी ने हमारे फिल्म उद्योग का लोकतंत्रीकरण किया

मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। वेब सीरीज आर्या में आखिरी बार नजर आए अभिनेता सिकंदर खेर ने डिजिटल प्लेटफॉर्म की सराहना की है। उनका कहना है कि ओटीटी ने फिल्म उद्योग का लोकतंत्रीकरण किया है और शानदार कंटेंट और अभिनेताओं को सुर्खियों में लाने में मदद की है।
 | 
सिकंदर खेर: ओटीटी ने हमारे फिल्म उद्योग का लोकतंत्रीकरण किया मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। वेब सीरीज आर्या में आखिरी बार नजर आए अभिनेता सिकंदर खेर ने डिजिटल प्लेटफॉर्म की सराहना की है। उनका कहना है कि ओटीटी ने फिल्म उद्योग का लोकतंत्रीकरण किया है और शानदार कंटेंट और अभिनेताओं को सुर्खियों में लाने में मदद की है।

सिकंदर ने कहा, ओटीटी ने निश्चित रूप से हमारे फिल्म उद्योग के लोकतंत्रीकरण का नेतृत्व किया है और हमने कुछ शानदार कंटेंट और अभिनेताओं को सुर्खियों में आते देखा है। मैंने उद्योग में लगभग एक दशक बिताया है और सभी उतार-चढ़ाव देखे हैं जिनसे लोग गुजरते हैं।

उन्होंने आगे कहा, लेकिन यह फिल्म निर्माताओं के लिए ओटीटी प्लेटफार्मों के उभरने के लिए सोचना है कि भारत किस तरह की प्रतिभा को और निखार सकता है। खैर, मुझे खुशी है कि ऐसा हुआ और मुझे यकीन है कि कहानियों को कहने और उन्हें प्रदर्शन करने का दायरा और आगे बढ़ने में मदद करेगा।

Bansal Saree

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी अन्य परियोजनाओं जैसे वासन बाला की मोनिका ओ माई डालिर्ंग की रिलीज के लिए तैयार हैं।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस