साउथ एक्टर महेश बाबू की फिल्म सरकारु वारी पाटा से की जा रही कम उम्मीद

हैदराबाद, 12 मई (आईएएनएस)। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू 2 साल बाद बड़े पर्दे पर फिल्म सरकारु वारी पाटा से वापसी कर रहें हैं। ऐसे में फैंस की उम्मीदें एक्टर से काफी ज्यादा हैं।
 | 
साउथ एक्टर महेश बाबू की फिल्म सरकारु वारी पाटा से की जा रही कम उम्मीद हैदराबाद, 12 मई (आईएएनएस)। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू 2 साल बाद बड़े पर्दे पर फिल्म सरकारु वारी पाटा से वापसी कर रहें हैं। ऐसे में फैंस की उम्मीदें एक्टर से काफी ज्यादा हैं।

माना तो ऐसा जा रहा था कि फिल्म काफी हिट होगी और दर्शकों को काफी प्रभावित करेगी। लेकिन अभी की जो रिपोर्ट है, उससे ऐसा लग नहीं रहा है, क्योंकि फिल्म कहीं-न-कहीं फैंस को पसंद नहीं आ रही।

इस फिल्म की शुरूआती समीक्षाओं और सोशल मीडिया से ऐसा माना जा रहा है कि सरकारू वारी पाटा एक औसत दर्जे की फिल्म है, जिसमें केवल मुख्य जोड़ी का काम अच्छा है इसके अलावा महेश बाबू की स्क्रीन उपस्थिति और कीर्ति सुरेश के साथ उनके प्रेम ट्रैक के अलावा, कथा और पटकथा दर्शकों के साथ जुड़ने की संभावना दिखाई नहीं दे रही है।

krishna hospital

इस फिल्म के निर्देशन की बात करें तो सरकारू वारी पाटा का निर्देशन सोलो और गीता गोविंदम फेम परशुराम पेटला ने किया है। ये पहली बार है जब परशुराम ने किसी बड़े स्टार के साथ काम किया है, तो ऐसे में परशुराम पर दर्शकों का मनोरंजन करने का दबाव तो था, पर वो ऐसा कर नहीं पाए और वह सुनहरे मौके का फायदा नहीं उठा पाए।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम