साइमन पेग, मिनी ड्राइवर नंदोर फोडोर और द टॉकिंग मंगूस में आएंगे नजर

लॉस एंजिलस, 10 मई (आईएएनएस)। अभिनेता साइमन पेग और ब्रिटिश-अमेरिकी अभिनेत्री मिन्नी ड्राइवर लेखक-निर्देशक एडम सिगल की डार्क कॉमेडी नंदोर फोडोर और द टॉकिंग मंगूस में नजर आएंगे।
 | 
साइमन पेग, मिनी ड्राइवर नंदोर फोडोर और द टॉकिंग मंगूस में आएंगे नजर लॉस एंजिलस, 10 मई (आईएएनएस)। अभिनेता साइमन पेग और ब्रिटिश-अमेरिकी अभिनेत्री मिन्नी ड्राइवर लेखक-निर्देशक एडम सिगल की डार्क कॉमेडी नंदोर फोडोर और द टॉकिंग मंगूस में नजर आएंगे।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म लीड्स प्रोडक्शन में प्रवेश कर चुकी है।

सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म हंगेरियन-अमेरिकन मनोविश्लेषक नंदोर फोडर का अनुसरण करेगी, जिन्हें फिजियोएनालिस्ट के पिता के रूप में जाना जाता है, उनकी खोज पर असली टॉकिंग नेवला, गेफ की खोज की जाएगी।

krishna hospital

जहां पेग नंदोर की भूमिका निभाएंगे, वहीं ड्राइवर उनकी सहायक ऐनी की भूमिका निभाएंगी, जो उसके साथ अज्ञात क्षेत्र में यात्रा करती है, जिसमें टिम डाउनी, रूथ कॉनेल, पॉल केय, गैरी बीडल और ड्रू मोरलिन शामिल हैं।

फ्यूचर आर्टिस्ट एंटरटेनमेंट के लिए कार्ल हॉल और मैट विलियंस के साथ साशा येलौन और डोमिनिक बर्न्‍स फिल्म का निर्माण करेंगे। प्रशंसक-स्वामित्व वाली मनोरंजन कंपनी लीजियन एम, टिप-टॉप प्रोडक्शंस, चेल्सी नेवेल, जेम्स डि गियाकोमो, डैनी बोहेन, रॉब मैकगिलिव्रे और बेन स्ट्रानाहन परियोजना पर कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे।

सिगल ने डेडलाइन द्वारा एक्सेस किए गए एक बयान में कहा कि नंदोर फोडोर और द टॉकिंग मंगूस एक ऐसी अनूठी कहानी है, जिस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि यह सच है। साइमन के अलावा और कोई नहीं है जो इस चरित्र को मूर्त रूप दे सके और हमें आगे ले जा सके।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम