सलमान ने सलीम खान को जन्मदिन की बधाई दी

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। वेटरन पटकथा लेखक और निमार्ता सलीम खान गुरुवार को 86 वर्ष के हो गए हैं। सलीम खान को उनके सुपरस्टार बेटे सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है।
 | 
सलमान ने सलीम खान को जन्मदिन की बधाई दी मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। वेटरन पटकथा लेखक और निमार्ता सलीम खान गुरुवार को 86 वर्ष के हो गए हैं। सलीम खान को उनके सुपरस्टार बेटे सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है।

सलमान ने बुधवार रात इंस्टाग्राम पर सलमा खान, हेलेन, सोहेल खान, अरबाज खान, अर्पिता खान शर्मा, अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा खान अग्निहोत्री की एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की।

फोटो में दबंग स्टार ने अपनी भतीजी आयत को बैकग्राउंड में पकड़ा हुआ है, जबकि सलीम खान को सलमा और उनके बेटे अरबाज के बगल में सोफे पर बैठे देखा जा सकता है।

Bansal Saree

सलमान ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थ डे डैड।

इंस्टाग्राम पर पारिवारिक तस्वीर को 1.5 मिलियन से अधिक लाइक मिल चुके है।

सलीम खान अंदाज, सीता और गीता और शोले सहित कई अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अनुभवी लेखक और गीतकार जावेद अख्तर के साथ उनके सहयोग के लिए भी जाना जाता था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान अंतिम : द फाइनल ट्रुथ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इसमें महिमा मकवाना के साथ आयुष शर्मा, निकितिन धीर, वरुण धवन भी हैं। यह पहली बार है जब सलमान और आयुष एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

फिल्म महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है और 26 नवंबर को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है।

Devi Maa

सलमान टाइगर 3 में भी नजर आएंगे।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस