सलमान खान, कैटरीना कैफ ने टाइगर 3 की शूटिंग शुरू की

मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ ने जासूसी थ्रिलर टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे कोरोना महामारी के कारण रोक दिया गया था।
 | 
सलमान खान, कैटरीना कैफ ने टाइगर 3 की शूटिंग शुरू की मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ ने जासूसी थ्रिलर टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे कोरोना महामारी के कारण रोक दिया गया था।

एक सूत्र ने कहा टाइगर 3 का नया शेड्यूल आज यशराज फिल्म्स स्टूडियोज में शुरू हो गया है। यह एक कड़ी सुरक्षा वाला सेट है और यहां से कोई भी तस्वीर लीक होने की उम्मीद नहीं की जा सकती। इस शेड्यूल के साथ-साथ व्यापक रूप से सलमान और कैटरीना की फिटनेस का परीक्षण किया जाएगा। इसका ओवरसीज कार्यक्रम अगस्त के मध्य से शुरू होने वाला है।

Bansal Saree

सूत्र ने कहा कि सलमान एक ऐसी बॉडी का निर्माण कर रहे हैं जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया।

सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर टाइगर 3 में अपने शरीर को टीज किया और यह स्पष्ट है कि वह अब तक के सबसे अच्छे शरीर का निर्माण कर रहे हैं जो उन्होंने स्क्रीन पर दिखाया है। दूसरी ओर, कैटरीना, शायद ही किसी भी रहस्योद्घाटन के साथ बेहद लो प्रोफाइल रखती हैं। वह वर्तमान में कितनी अच्छी दिख रही है। इसका एक कारण भी है।

Devi Maa Dental

ट्रेड सोर्स ने आगे कहा: उन्होंने अपने सबसे फिट होने के लिए एक बीस्ट की तरह काम किया है और लोगों को उसे स्क्रीन पर सबसे अच्छा देखने के लिए इंतजार करना होगा जब टाइगर 3 रिलीज होने के लिए तैयार है!

सूत्र ने खुलासा किया कि फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने कुछ बेहद जोखिम भरे एक्शन ²श्यों की योजना बनाई है।

टाइगर 3 कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान अभिनीत जासूसी थ्रिलर फ्रैंचाइजी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त एक था टाइगर 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी टाइगर जि़ंदा है 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस