सलमान खान, आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम 26 नवंबर को होगी रिलीज

मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के निर्माताओं ने आगामी फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है, जो 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 | 
सलमान खान, आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम 26 नवंबर को होगी रिलीज मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के निर्माताओं ने आगामी फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है, जो 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी में एक पुलिस वाला और दूसरा गैंगस्टर आमने-सामने होंगे और दोनों के बीच भयंकर रूप से उग्र मुठभेड़ और संघर्ष होंगे। अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक गैंगस्टर की यात्रा है जो किसी भी कीमत पर एक षडयंत्रकारी पुलिस वाले के खिलाफ उठना चाहता है जो उसकी योजनाओं को विफल करने की साजिश रचेगा।

Bansal Saree

रिवेटिंग पोस्टर से पता चलता है कि आयुष के चेहरे पर एक खतरनाक नजर है, जो अपने प्रतिद्वंद्वी का सामना करने और उसे बाहर निकालने के लिए तैयार है। पोस्टर में सलमान की आंखों में समान रूप से दृढ़ नजर आ रहा है।

यह फिल्म जी स्टूडियो द्वारा 26 नवंबर, 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज की जाएगी। यह बॉक्स-ऑफिस पर सतर्क एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते 2 से टकराएगी, जिसमें एक्शन हीरो जॉन अब्राहम डबल रोल की भूमिका में दिखाई देंगे।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ महेश वी मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस