सलमान की सिर्फ बॉडीबिल्डिंग से ही नहीं, मैं उनकी विनम्रता से भी प्रभावित हूं : टोविनो थॉमस

चेन्नई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। हाल ही में दुलकर सलमान की कुरुप में नजर आए मलयालम अभिनेता टोविनो थॉमस, बॉलीवुड स्टार सलमान खान की विनम्रता से पूरी तरह प्रभावित हैं, जिनसे वह हाल ही में मिले थे।
 | 
सलमान की सिर्फ बॉडीबिल्डिंग से ही नहीं, मैं उनकी विनम्रता से भी प्रभावित हूं : टोविनो थॉमस चेन्नई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। हाल ही में दुलकर सलमान की कुरुप में नजर आए मलयालम अभिनेता टोविनो थॉमस, बॉलीवुड स्टार सलमान खान की विनम्रता से पूरी तरह प्रभावित हैं, जिनसे वह हाल ही में मिले थे।

इंस्टाग्राम पर टोविनो ने बुधवार को कहा कि मैं अपना फिल्मी करियर शुरू करने के पहले से ही सलमान खान का बड़ा फैन हूं। सर, आपसे मिलकर मुझे इस बात का एहसास हुआ कि आप इतने बड़े स्टार होने के बावजूद भी इतने ग्राउंडेड कैसे रहते हैं। इसलिए जब बात नम्रता की आती है तो आप मेरे लिए प्रेरणा हैं।

Bansal Saree

अभिनेता ने कहा कि वह सलमान के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताकर बेहद खुश है, और उन्होंने डॉ शाजिर के रूप में पहचाने जाने वाले एक व्यक्ति को धन्यवाद दिया, जिसने सलमान खान से उनकी मुलाकात को संभव बनाया।

टोविनो थॉमस की अगली मलयालम फिल्म बेसिल जोसेफ द्वारा निर्देशित मिनाल मुरली होगी। फिल्म, जो एक सुपरहीरो के बारे में है, 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाली है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस