सरदारनी अमनदीप सिद्धू ने घर पर गणेश चतुर्थी मनाने की अपनी योजना साझा की

मुंबई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। तेरी मेरी इक जिंदड़ी की अभिनेत्री अमनदीप सिद्धू, जो शो में माही की भूमिका निभा रही हैं, मुंबई में अपनी पहली गणपति की मूर्ति घर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। अमनदीप दिल्ली की रहने वाली हैं लेकिन वह काफी सालों से मुंबई में रह रही हैं।
 | 
सरदारनी अमनदीप सिद्धू ने घर पर गणेश चतुर्थी मनाने की अपनी योजना साझा की मुंबई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। तेरी मेरी इक जिंदड़ी की अभिनेत्री अमनदीप सिद्धू, जो शो में माही की भूमिका निभा रही हैं, मुंबई में अपनी पहली गणपति की मूर्ति घर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। अमनदीप दिल्ली की रहने वाली हैं लेकिन वह काफी सालों से मुंबई में रह रही हैं।

अभिनेत्री का कहना है कि वह मुंबई के पंडालों और घरों में होने वाले पारंपरिक गणेश चतुर्थी समारोहों को हमेशा पसंद करती हैं। इन सभी वर्षों में, वह अपने दोस्तों के घरों में आशीर्वाद लेने में लगी रही, इस साल अमनदीप अपने घर पर बप्पा की मेजबानी करने के लिए उत्सुक है।

Bansal Saree

अपने उत्साह को साझा करते हुए और अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए, अमनदीप ने कहा, एक पंजाबी सरदार परिवार से संबंधित, हमने वास्तव में भगवान गणेश को कभी अपने घर में नहीं रखा या इतनी भव्यता के साथ त्योहार नहीं मनाया। हालांकि, मुंबई में पिछले तीन वर्षों में व्यापक समारोहों को देखते हुए मैं अपने घर पर बप्पा का स्वागत करने के लिए काफी उत्सुक हूं। इसलिए, पिछले साल लगभग इसी समय मैंने त्योहार मनाने का मन बना लिया था और इस साल मैं अपने घर पर अपना पहला गणेश चतुर्थी उत्सव मनाऊंगी।

उन्होंने आगे कहा, मैं वास्तव में उत्साहित और घबराई हुई हूं क्योंकि यह मेरा पहला उत्सव है और तेरी मेरी इक जिंदड़ी की शूटिंग शेड्यूल के साथ, मेरी मां भी दिल्ली से यात्रा करेंगी ताकि मुझे हमारे छोटे से पंडाल को तैयार करने और सजाने में मदद मिल सके। कोविड की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, हमारी योजना कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को निमंत्रण के साथ समारोह को कम महत्वपूर्ण और एक निजी समारोह रखने की है।

Devi Maa Dental

बाद में अमनदीप ने अपनी उत्सव की योजनाओं के बारे में साझा किया और कहा, इसके अलावा, मैं वास्तव में उत्सव को आध्यात्मिक और शांतिपूर्ण बनाना चाहती हूं क्योंकि मैं गणेश पूजा के दौरान पढ़े जाने वाले हवन या कथाओं के दौरान पालन किए जाने वाले रीति-रिवाजों को देखने के लिए काफी उत्सुक हूं। मैं ईमानदारी से बप्पा का घर में स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती और मैं वास्तव में आशा करती हूं कि हमारे सभी दर्शकों के पास भी एक सुरक्षित और हैप्पी गणेश चतुर्थी हो!

तेरी मेरी इक जिंदड़ी जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस