सपना सिकरवार ने हप्पू की उलटन पलटन में अपने किरदार के बारे में बात की

मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सपना सिकरवार डेली सोप हप्पू की उलटन पलटन में बिमलेश की दिलचस्प और चुलबुली भूमिका निभाने जा रही हैं।
 | 
सपना सिकरवार ने हप्पू की उलटन पलटन में अपने किरदार के बारे में बात की मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सपना सिकरवार डेली सोप हप्पू की उलटन पलटन में बिमलेश की दिलचस्प और चुलबुली भूमिका निभाने जा रही हैं।

कई हास्य भूमिकाएं करने के बाद, सपना सिकरवार बिमलेश की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। अभिनेत्री कहती हैं कि शो में बेनी की प्रेमिका के रूप में बिमलेश के चरित्र के बारे में बहुत सारी साजि़श और रुचि है। शो के उत्साही प्रशंसकों ने केवल बिमलेश का नाम सुना था, लेकिन उसे कभी नहीं देखा था। इसलिए, जब निमार्ता मुझे इस भूमिका की पेशकश की, मैं खुशी से झूम उठी।

Bansal Saree

राजेश (कम्ना पाठक), बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) की अस्वीकृति से लेकर बिमलेश तक उससे दूर रहने तक, उनकी प्रेम कहानी हमेशा एक भव्य मिलन से कम नहीं थी। लेकिन दर्शकों के आश्चर्य और बेनी की खुशी के लिए, बिमलेश 13 सितंबर को शो में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सपना आगे कहती हैं कि बिमलेश का चरित्र निस्संदेह सबसे प्रतीक्षित रहा है, और मैं इस भूमिका के लिए चुने जाने के लिए रोमांचित हूं। जिस चरित्र को दर्शक इतने लंबे समय से सुन रहे थे, वह अब एक चेहरा के रूप में सामने होगा।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, सपना ने विस्तार से बताया कि बिमलेश राजेश की छोटी बहन है और बेनी की प्रेमिका है। वह और बेनी एकतरफा रिश्ते में रहे हैं। वह चुलबुली और जीवंत हैं। वह नाटक से भरी हुई है और अतिरंजित स्थितियों से प्यार करती है जो अक्सर संघर्षों को हवा देती है।

Devi Maa Dental

कहानी इस प्रकार है, प्यार में उदास बेनी को बिमलेश की याद आती है और एक दिन उसके साथ रहने का सपना देखता है। उसके आस-पास के सभी लोग उसके दुख को देख सकते हैं और बिमलेश के पिता गब्बर (साहिल पटेल) बेनी के साथ अपनी बेटी की शादी के लिए राजी हो जाते है।

हप्पू की उलटन पलटन एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस