सना अमीन शेख शो में दिल तो पागल है की निशा के किरदार में आएंगी नजर

मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी में पार्टी का महौल चल रहा है। पिछले एपिसोड में देव की एक डील हो जाने पर शो में एक थीम पार्टी का आयोजन किया जाता है।
 | 
सना अमीन शेख शो में दिल तो पागल है की निशा के किरदार में आएंगी नजर मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी में पार्टी का महौल चल रहा है। पिछले एपिसोड में देव की एक डील हो जाने पर शो में एक थीम पार्टी का आयोजन किया जाता है।

आगामी ट्रैक में, देव और सोनाक्षी (एरिका फर्नांडीस) 90 के दशक की बॉलीवुड थीम पार्टी के लिए 1997 की फिल्म दिल तो पागल है से शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित के प्रसिद्ध पात्रों राहुल और पूजा के रूप में दिखाई देंगे।

देव और सोनाक्षी की प्रेम कहानी में संजना (सना अमीन शेख) को कबाब में हड्डी के रूप में दिखाया जाएगा। सना उसी फिल्म में करिश्मा कपूर के चरित्र निशा के रोल में नजर आएंगी।

Bansal Saree

आने वाले एपिसोड के बारे में बात करते हुए, सना ने साझा किया कि कुछ रंग प्यार के ऐसे भी नई कहानी का नवीनतम एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है और दर्शक निश्चित रूप से इसका आनंद लेने वाले हैं।

सना ने कहा कि मैं देव और सोना के बीच प्रतिष्ठित चरित्र निशा के रूप में में आऊंगी। मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मेरे किरदार के जुनून को प्रतीकात्मक रूप से दिखाया जा रहा है। अगला एपिसोड वास्तव में देव और सोनाक्षी के प्यार की परीक्षा लेगा।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी नई कहानी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस