शोले में अमिताभ और जया बच्चन की लव स्टोरी सबसे बेहतरीन : अदिवि शेष

हैदराबाद, 17 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगू फिल्मों के अभिनेता अदिवि शेष अपनी अगली बायोग्राफिकल ड्रामा मेजर की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। इसके बाद वह एक्शन थ्रिलर हिट 2 और गुडाचारी 2 पर काम शुरू करेंगे। वह कई सारी थ्रिलर फिल्मों पर काम जरूर कर रहे हैं, लेकिन इनमें से एक में भी रोमांस का तड़का नहीं है।
 | 
शोले में अमिताभ और जया बच्चन की लव स्टोरी सबसे बेहतरीन : अदिवि शेष हैदराबाद, 17 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगू फिल्मों के अभिनेता अदिवि शेष अपनी अगली बायोग्राफिकल ड्रामा मेजर की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। इसके बाद वह एक्शन थ्रिलर हिट 2 और गुडाचारी 2 पर काम शुरू करेंगे। वह कई सारी थ्रिलर फिल्मों पर काम जरूर कर रहे हैं, लेकिन इनमें से एक में भी रोमांस का तड़का नहीं है।

फिल्म शोले में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के रोमांस के फैन अदिवि का कहना है कि इस शैली में उन्हें सही कहानी के मिलने का इंतजार है।

उन्हें साल 2017 में आई फिल्म अमी तुमी में अभिनेत्री ईशा रब्बा संग रोमांस करते हुए देखा गया था, लेकिन यह पूरी तरह से एक रोमांटिक फिल्म नहीं थी।

अदिवि ने आईएएनएस को बताया, मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी रोमांटिक फिल्म की है क्योंकि फिल्म अमी तुमी भी अंदाज अपना अपना की तरह एक स्लैपस्टिक कॉमेडी फिल्म थी, लेकिन इसमें मजा आया। एक दर्शक के तौर पर मुझे कई गहरी परतों वाली लव स्टोरी देखना पसंद है। आम लव स्टोरी कभी भी मेरी पसंद नहीं रही है। मेरे लिए अब तक की सबसे बेहतरीन लव स्टोरी फिल्म शोले में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की लव स्टोरी रही है। मुझे यह हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी से भी पसंद है। मुझे अपने रास्ते एक खूबसूरत लव स्टोरी के आने का इंतजार है, जो मेरे दिल को छू जाए।

--आईएएनएस

एएसएन/एएनएम