विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज का सीक्वल फ्लोर पर

मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता विद्युत जामवाल ने गुरुवार को मुंबई में अपनी आगामी फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर दो अग्नि परीक्षा की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग शेड्यूल की शुरूआत यहां एक छोटी मुहूर्त पूजा के साथ हुई।
 | 
विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज का सीक्वल फ्लोर पर मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता विद्युत जामवाल ने गुरुवार को मुंबई में अपनी आगामी फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर दो अग्नि परीक्षा की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग शेड्यूल की शुरूआत यहां एक छोटी मुहूर्त पूजा के साथ हुई।

फारूक कबीर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म मुंबई में अपने पहले शेड्यूल में और इसके बाद लखनऊ में एक और शेड्यूल में शुरू होगी। दूसरे अध्याय में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय द्वारा निबंधित मुख्य पात्रों के बीच एक गहन प्रेम कहानी को दर्शाया गया है जो इसके नाटक और एक्शन को नई ऊंचाइयों पर ले जाता है।

Bansal Saree

सीक्वल के बारे में बात करते हुए, विद्युत कहते हैं, सीक्वल हमेशा खास होता है क्योंकि यह आपके द्वारा अतीत में किए गए कार्यों का एक सुखद सत्यापन है। यह कहानी मेरे साथ प्रतिध्वनित होती है क्योंकि फिल्म ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया है कि सुखद अंत के बाद क्या होता है। खुदा हाफिज चैप्टर दो अग्नि परीक्षा एक बड़ी उथल-पुथल से गुजरने के बाद सामाजिक दबाव की चुनौतियों के बीच एक जोड़े की यात्रा का वर्णन करती है।

निर्देशक-लेखक, फारुक कबीर कहते हैं, जब मैंने खुदा हाफिज चैप्टर दो अग्नि परीक्षा की कहानी की कल्पना की, तो मुझे पता था कि मुझे इसे लिखने में बहादुर होना होगा। उम्मीद है कि आप पात्रों के दिल को छू लेने वाले सार को महसूस करेंगे। मुझे आशा है कि हम दर्शकों को एक बड़े कैनवास और उससे भी बड़े दिल के साथ एक फिल्म देंगे। मेरे निर्माता, विद्युत, शिवालिका और हम सभी के पहले अध्याय के रिलीज होने के एक साल पहले ही दूसरे अध्याय के लिए एक साथ आना वास्तव में एक आशीर्वाद है और इसे बेहतर बनाने के लिए हम पहले से कहीं ज्यादा मेहनत करेंगे।

Devi Maa Dental

पैनोरमा स्टूडियो के निर्माता, अभिषेक पाठक कहते हैं, हम खुदा हाफिज के लिए मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया से पॉजिटिविटी प्राप्त कर रहे हैं क्योंकि हम दूसरे अध्याय की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। हम उस तरह के प्यार को फिर से देखने की उम्मीद करते हैं। हमारे पास इसके लिए एक आकर्षक और रोमांचकारी कहानी है। हमारे दर्शकों के साथ गहन ड्रामा और बेहतरीन एक्शन का मिश्रण है।

यह फिल्म फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित, संजीव जोशी, आदित्य चौकसे और हसनैन हुसैनी द्वारा सह-निर्मित, प्रीतम द्वारा संगीत, इरशाद कामिल द्वारा गीत और विद्युत जामवाल और शिवलीका ओबेरॉय अभिनीत है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस