विक्रांत मैसी की फोरेंसिक को लेकर निर्देशक ने साझा किया अनुभव

मुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। निर्देशक विशाल फुरिया ने विक्रांत मैसी के साथ काम करने पर अपने विचार व्यक्त किए हैं और कहा है कि अभिनेता एक अगले दरवाजे के रूप में सामने आते हैं, इसलिए उनके द्वारा निभाया जाने वाला हर किरदार जनता के लिए भरोसेमंद हो जाता है और वे उससे जुड़ाव महसूस करते हैं।
 | 
विक्रांत मैसी की फोरेंसिक को लेकर निर्देशक ने साझा किया अनुभव मुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। निर्देशक विशाल फुरिया ने विक्रांत मैसी के साथ काम करने पर अपने विचार व्यक्त किए हैं और कहा है कि अभिनेता एक अगले दरवाजे के रूप में सामने आते हैं, इसलिए उनके द्वारा निभाया जाने वाला हर किरदार जनता के लिए भरोसेमंद हो जाता है और वे उससे जुड़ाव महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा, मैंने विक्रांत के साथ दो मौकों क्रिमिनल जस्टिस 1 और फोरेंसिक में काम किया है, दोनों मौकों पर हमने बड़े पैमाने पर एक साथ शूटिंग की है। विक्रांत के साथ काम करना हमेशा प्यारा रहा है क्योंकि वह एक बहुत ही ईमानदार अभिनेता हैं।

निर्देशक विशाल फुरिया ने कहा, वह सुनेंगे और संक्षेप में लेंगे, वह अपनी विशेषताओं, चरित्र में अपने स्वयं के परिवर्धन को आत्मसात करेंगे और चरित्र को अपना बना लेंगे ताकि एक निर्देशक के रूप में मैं एक अभिनेता से अपनी इनपुट देने की उम्मीद करूं और वह है वह क्या करता है।

krishna hospital

इसके अलावा, विक्रांत के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह एक अगले दरवाजे के लड़के के रूप में सामने आता है, इसलिए वह जो भी किरदार निभाता है वह बड़े पैमाने पर दर्शकों के लिए संबंधित हो जाता है, लोग उससे छोटे भाई या बड़े भाई की तरह जुड़ाव महसूस करते हैं।

वह तकनीकी रूप से बहुत मजबूत है। जो उनकी बॉडी लैंग्वेज में दिखता है जब वह कैमरे के सामने होते हैं। इसलिए मुझे उनके साथ काम करने में हमेशा मजा आता है।

फोरेंसिक, जिसमें प्राची देसाई, रोहित रॉय, सुब्रत दत्ता, विंदू दारा सिंह भी हैं 24 जून को जी5 पर रिलीज होगी।

chaitanya

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम