विक्रम भट्ट ने द ऑडियो फिल्म प्रोजेक्ट से रेडियो पर किया डेब्यू

मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने 26 जुलाई को लाइव होने वाले द ऑडियो फिल्म प्रोजेक्ट के साथ रेडियो में कदम रखा है।
 | 
विक्रम भट्ट ने द ऑडियो फिल्म प्रोजेक्ट से रेडियो पर किया डेब्यू मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने 26 जुलाई को लाइव होने वाले द ऑडियो फिल्म प्रोजेक्ट के साथ रेडियो में कदम रखा है।

विक्रम ने कहा: दुनिया में सबसे डरावनी चीज वह अंधेरा है जो कच्चे मानव मन के अंदर छिपा है। अब मैं दर्शकों को केवल ध्वनि की शक्ति के साथ एक डरावनी और अशुभ भूमि पर ले जा सकता हूं। डरावनी शैली मुझे बहुत प्यारी है। जैसा कि एक कहानीकार, सिनेमाई हॉरर को एक ऑडियो प्लेटफॉर्म पर लाना एक चुनौती के साथ-साथ एक साहसिक कार्य भी है।

Bansal Saree

यह एक बहुत ही अलग जगह है जिसमें मैं कदम रख रहा हूं। मैं अपने श्रोताओं को भावनाओं के रोलरकोस्टर के माध्यम से लाने के लिए उत्सुक हूं, जिससे उन्हें पहले कभी नहीं इस तरह डरावनी और रोमांच का अनुभव हुआ होगा!

ऑडियो फिल्मों के संग्रह में भट्ट ऐसी कहानियां सुनाएंगे जो बेहतरीन मनोरंजन का वादा करती हैं।

Devi Maa Dental

छह अध्यायों के साथ, यह पहली बार होगा जब कोई बॉलीवुड निर्देशक रेडियो पर कहानियों की एक श्रृंखला का प्रदर्शन करेगा।

निशा नारायणन, निदेशक और सीओओ, रेड एफएम और मैजिक एफएम ने कहा अब हम आपके लिए हिंदी फिल्म उद्योग के दिग्गजों में से एक विक्रम भट्ट के साथ द ऑडियो फिल्म प्रोजेक्ट लेकर आए हैं। उन्होंने हॉरर और थ्रिलर के क्षेत्र में फिल्मों की विरासत का निर्माण किया है और हमारे श्रोता और स्पाइन चिलिंग कंटेंट के बहुत रोमांच के लिए तैयार हैं ।

रेड एफएम के सहयोग से भट्ट द्वारा द ऑडियो फिल्म प्रोजेक्ट लाया गया है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस