विक्की कौशल ने शेयर की भगवान गणेश की पेंटिंग

मुंबई, 18 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी छिपी प्रतिभा को लोगों के सामने पेश किया। पेंटिंग का शौक रखने वाले अभिनेता ने अपनी नवीनतम रचना, भगवान गणेश की एक पेंटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की।
 | 
विक्की कौशल ने शेयर की भगवान गणेश की पेंटिंग मुंबई, 18 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी छिपी प्रतिभा को लोगों के सामने पेश किया। पेंटिंग का शौक रखने वाले अभिनेता ने अपनी नवीनतम रचना, भगवान गणेश की एक पेंटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की।

विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें दोनों हाथों से अपनी पेंटिंग पकड़े हुए कैमरे के लिए पोज देते देखा जा सकता है। गणेश को गहरे नीले-हरे रंग की पृष्ठभूमि पर ऐक्रेलिक रंग के साथ चमकीले सिग्नल लाल की छाया में चित्रित किया गया है।

Bansal Saree

भले ही विक्की ने अपने पोस्ट में यह नहीं लिखा कि उन्होंने पेंटिंग खुद बनाई है, लेकिन उन्होंने पेंटब्रश और कलर पैलेट पकड़े हुए एक कलाकार के इमोजी का इस्तेमाल करके उसी का संकेत दिया।

इस बीच, अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या विक्की कौशल गुप्त रूप से अपनी कथित प्रेमिका कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, लवबर्डस ने अभी तक अपने रिश्ते की स्थिति को मीडिया के सामने साझा नहीं किया है।

Devi Maa Dental

काम के मोर्चे पर, विक्की शशांक खेतान की मिस्टर लेले, शूजीत सरकार की सरदार उधम सिंह, करण जौहर की तख्त, मेघना गुलजार की सैम बहादुर और आदित्य धर के निर्देशन में द इम्मोर्टल अश्वत्थामा जैसी आगामी फिल्मों में दिखाई देंगे।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस