वामिका गब्बी को विशाल भारद्वाज के साथ काम करने का मिला मौका

मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री वामिका गब्बी आगामी क्राइम थ्रिलर, खुफिया और मॉडर्न लव मुंबई में दिखाई देंगी। इन दोनों परियोजनाओं का निर्देशन विशाल भारद्वाज कर रहे हैं। वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें ऐसे अनुभवी और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता के साथ दो बार पहले ही काम करने का मौका मिल चुका है।
 | 
वामिका गब्बी को विशाल भारद्वाज के साथ काम करने का मिला मौका मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री वामिका गब्बी आगामी क्राइम थ्रिलर, खुफिया और मॉडर्न लव मुंबई में दिखाई देंगी। इन दोनों परियोजनाओं का निर्देशन विशाल भारद्वाज कर रहे हैं। वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें ऐसे अनुभवी और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता के साथ दो बार पहले ही काम करने का मौका मिल चुका है।

वामिका कहती हैं कि मेरे लिए 2022 की शुरुआत ही शानदार साबित हो रही है। माई को हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के साथ, मैं अगले स्टोर में और अधिक के लिए उत्साहित हूं। इस दो प्रमुख प्रोजेक्ट विशाल सर के साथ होना एक सपने के सच होने जैसा है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मुझे मेरे करियर की शुरुआत में इस तरह के एक अनुभवी और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता के साथ दो बार पहले से ही काम करने का मौका मिला है। कुछ बेहतरीन और सबसे बड़े नामों के साथ उद्योग में अपनी यात्रा शुरू करने का सौभाग्य मिला।

krishna hospital

मॉडर्न लव मुंबई दुनिया भर में 13 मई से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरएचए