वाईआरएफ ने फिल्म उद्योग के कर्मचारियों के लिए टीकाकरण का दूसरा चरण आयोजित किया

मुंबई, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। यश राज फिल्म्स ने टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण की शुरूआत की है, जिसमें हिंदी फिल्म बिरादरी के हजारों कार्यकर्ताओं को कोविड-19 के टीके का पहला और दूसरा टीका मिलेगा।
 | 
वाईआरएफ ने फिल्म उद्योग के कर्मचारियों के लिए टीकाकरण का दूसरा चरण आयोजित किया मुंबई, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। यश राज फिल्म्स ने टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण की शुरूआत की है, जिसमें हिंदी फिल्म बिरादरी के हजारों कार्यकर्ताओं को कोविड-19 के टीके का पहला और दूसरा टीका मिलेगा।

फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने फिल्म बिरादरी से ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लगाने का संकल्प लिया ताकि मुंबई फिल्म उद्योग तेजी से वापस लौट आए और दैनिक वेतन भोगी काम पर वापस आ सकें।

यशराज फिल्म्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अक्षय विधानी ने इस बात की पुष्टि की है।

Bansal Saree

उन्होंने कहा, उद्योग के श्रमिकों का टीकाकरण वाईआरएफ के लिए प्रमुख महत्व है। हम चाहते हैं कि उद्योग पूरी तरह से वापस आ जाए और सबसे बढ़कर, श्रमिकों के पास वित्तीय स्थिरता हो।

विधवानी ने कहा, हमारे टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण में हजारों दैनिक वेतन भोगियों का दूसरा टीकाकरण होगा और कई और लोगों को टीकाकरण में भी मदद मिलेगी।

जून में, आदित्य ने उद्योग के लिए वाईआरएफ के टीकाकरण अभियान के पहले चरण के लिए स्टूडियो के दरवाजे खोले, जिसमें करीब 5,000 श्रमिकों को टीका लगाया गया था।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस