लॉक अप की सक्सेस पार्टी में शामिल हुई कई हस्तियां

मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। कंगना रनौत की लॉक अप को हाल ही में 350 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। निर्माताओं ने मुंबई में एक सक्सेस पार्टी की मेजबानी की, जिसमें कई हस्तियां शामिल हुईं।
 | 
लॉक अप की सक्सेस पार्टी में शामिल हुई कई हस्तियां मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। कंगना रनौत की लॉक अप को हाल ही में 350 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। निर्माताओं ने मुंबई में एक सक्सेस पार्टी की मेजबानी की, जिसमें कई हस्तियां शामिल हुईं।

कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ के गाने शीज ऑन फायर की धुन पर डांस किया। शॉर्ट हाई स्लिट ड्रेस और मैचिंग हील्स में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

कंगना और एकता आर कपूर ने एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं। ब्लैक ड्रेस में एकता बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

पार्टी का एक और आकर्षण लोकप्रिय युगल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश थे। जहां करण काले रंग के सूट में हैंडसम लग रहे थे, वहीं तेजस्वी ने अपनी बेज और सफेद कलर की ड्रैस में से सबका ध्यान खींच रही थीं।

krishna hospital

पार्टी में शामिल होने वाली अन्य हस्तियों में तुषार कपूर, असीमा वर्धन, रिद्धि डोगरा, क्रिस्टल डिसूजा, निखिल भांबरी, अंकिता लोखंडे, अमन माहेश्वरी, आकाश चौधरी, अफसाना खान, पारस कलनावत, अशिता धवन, टीवी के और फिल्म बिरादरी के कई अन्य लोकप्रिय नाम थे।

सेलेब्स ने पार्टी में खूब धमाल मचाया और उन्होंने पूर्व प्रतियोगी अली मर्चेंट द्वारा बजाई गई धुनों पर नृत्य किया।

मुनव्वर फारुकी शो के विजेता बने, उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया। उनके साथ सायशा शिंदे, पूनम पांडे, अंजलि अरोड़ा, मंदाना करीमी, अली मर्चेंट और कई अन्य लोग भी वहां मौजूद थे।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम