लेस्ली ग्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें पता चला कि वह बैटगर्ल है

लॉस एंजिल्स, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री लेस्ली ग्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें कैसे पता चला कि उन्हें आगामी सुपरहीरो फिल्म बैटगर्ल में बारबरा गॉर्डन के रूप में लिया जाएगा।
 | 
लेस्ली ग्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें पता चला कि वह बैटगर्ल है लॉस एंजिल्स, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री लेस्ली ग्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें कैसे पता चला कि उन्हें आगामी सुपरहीरो फिल्म बैटगर्ल में बारबरा गॉर्डन के रूप में लिया जाएगा।

वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, इन द हाइट्स स्टार को फिल्म निमार्ताओं ने अंतिम कास्टिंग टेस्ट के लिए अंतिम समय में जूम पर आने के लिए कहा था।

न्यू यॉर्क के बार्कलेज सेंटर में रविवार को एमटीवी वीएमए में ग्रेस ने कहा कि जैसे ही सामने से मुझे बोला गया कि मैं बैटगर्ल हूं, मैं शॉक्ड हो गई।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि यह एक अविश्वसनीय क्षण था। मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रही थी। जब मुझे खबर मिली तो मेरा दिमाग वास्तव में ब्लॉक हो गया था।

मैंने तुंरत ढेर सारी कमिक्स पढ़ना शुरु कर दिया था।

उनका पहला सवाल था - मैं क्या पढ़ूंगी, मुझे क्या पसंद है? मैंने कहा कि मुझे वह सब कुछ दे, जो मुझे सीखने की जरूरत है। मैंने बस हर कॉमिक खरीद ली।

वह अभी फिल्म की कहानी का खुलासा नहीं कर सकती है। रॉबर्ट पैटिनसन और बेन एफ्लेक जैसे उसके बैटमैन समकक्षों में से कोई भी उसकी फिल्म में दिखाई देगा या नहीं ये अबी तय नहीं है।

लेकिन मैं आपको यह बताऊंगी, बैटगर्ल एक बदमाश है। वह निश्चित रूप से बहुत से लोगों से लड़ने वाली है। वह बहुत सुंदर होगी। उसके पास साबित करने के लिए बहुत कुछ है।

Devi Maa Dental

जुलाई में यह घोषणा की गई थी कि ग्रेस को फिल्म में शीर्षक भूमिका मिली है।

फिल्मांकन नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस