लिएंडर-महेश की वेब सीरीज ब्रेक प्वाइंट का दिलचस्प पोस्टर हुआ जारी

मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। वेब सीरीज ब्रेक प्वाइंट का पोस्टर इसके होस्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा जारी किया गया हैं। श्रृंखला टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस और महेश भूपति की प्रसिद्ध साझेदारी के बारे में बात करती है। यह अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है।
 | 
लिएंडर-महेश की वेब सीरीज ब्रेक प्वाइंट का दिलचस्प पोस्टर हुआ जारी मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। वेब सीरीज ब्रेक प्वाइंट का पोस्टर इसके होस्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा जारी किया गया हैं। श्रृंखला टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस और महेश भूपति की प्रसिद्ध साझेदारी के बारे में बात करती है। यह अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है।

दिलचस्प पोस्टर अपलोड करते हुए, भूपति ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि हमारे द्वारा जीते गए ग्रैंड स्लैम खिताबों की तुलना में लिएंडर के साथ मेरे ऑफ-कोर्ट संबंधों में और भी बहुत कुछ है। हमारी अनकही कहानी को जी 5 पर देखें।

दोनों पोस्टर व्यक्तिगत रूप से भूपति और पेस का एक स्केच दिखाते हैं, जबकि उनमें से एक कटआउट अग्रभूमि में खेलता दिख रहा है।

Bansal Saree

सात-एपिसोड की वेबसीरीज की टैगलाइन फ्रॉम ब्रोमांस टू ब्रेकअप है जो इंगित करता है कि कहानी यह बताएगी कि एक सफल साझेदारी के बाद भी उन्हें किस बात ने अलग किया।

सीरीज जी5 पर स्ट्रीम होगी और जल्द ही तारीखों की घोषणा की जाएगी।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस