रितेश देशमुख, फरदीन खान विस्फोट में साथ आएंगे नजर

मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता रितेश देशमुख और फरदीन खान फिल्म निर्माता संजय गुप्ता द्वारा समर्थित आगामी फिल्म विस्फोट में नजर आएंगे।
 | 
रितेश देशमुख, फरदीन खान विस्फोट में साथ आएंगे नजर मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता रितेश देशमुख और फरदीन खान फिल्म निर्माता संजय गुप्ता द्वारा समर्थित आगामी फिल्म विस्फोट में नजर आएंगे।

इस खबर की पुष्टि करते हुए, गुप्ता ने कहा, मैं वास्तव में खुश हूं कि फरदीन और रितेश इस बेहद खास प्रोजेक्ट के लिए टीम बना रहे हैं। मेरी टीम और मैंने हमारे प्रत्येक प्रोजेक्ट को बनाने के लिए अपना खून, पसीना और आंसू बहाया है। हम इस फिल्म पर कुछ समय से काम कर रहे है और मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि विस्फोट महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी। हम इसके लिए तैयार हैं।

Bansal Saree

फरदीन और रितेश फिल्म में अलग अंदाज में नजर आएंगे।

इस फिल्म से दिवंगत दिग्गज स्टार फिरोज खान के बेटे फरदीन लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे है। उन्हें आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई दूल्हा मिल गया में देखा गया था।

वेनेजुएला 2012 की फिल्म रॉक, पेपर, कैंची की आधिकारिक रीमेक विस्फोट को 85वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा ऑस्कर के लिए देश की प्रविष्टि के रूप में चुना गया है।

फरदीन और रितेश आखिरी बार 14 साल पहले रिलीज हुई हे बेबी में साथ नजर आए थे।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस