मैं लकी हूं कि अच्छे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहा:आदर्श गौरव

मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता आदर्श गौरव, जिन्होंने द व्हाइट टाइगर में अपने प्रदर्शन से वैश्विक पहचान हासिल की, अपनी अगली परियोजना, वेब श्रृंखला हॉस्टल डेज सीजन 2 की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि वे अच्छी परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं।
 | 
मैं लकी हूं कि अच्छे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहा:आदर्श गौरव मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता आदर्श गौरव, जिन्होंने द व्हाइट टाइगर में अपने प्रदर्शन से वैश्विक पहचान हासिल की, अपनी अगली परियोजना, वेब श्रृंखला हॉस्टल डेज सीजन 2 की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि वे अच्छी परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं।

आदर्श ने कहा, मैं काम की तलाश में था और यह (हॉस्टल डेज) एक अच्छा शो था, और तब मुझे पता चला कि टीवीएफ इसे बना रहा है और मैंने इसके लिए तुरंत हाँ कह दी थी। यह एक ठोस शो था और मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली रहा हूँ कि हमेशा अच्छी परियोजनाओं का हिस्सा बना। हॉस्टल डेज उनमें से एक है।

Bansal Saree

शो में चार भोले और कमजोर विंगमेट्स अंकित, चिराग, जाट और झंटू की कहानी को दूसरे सीजन में आगे बढ़ाते हुए दिखाया जाएगा, यह सीरीज भारत में एक इंजीनियरिंग हॉस्टल में उनके कारनामों के बारे में है।

अभिनेता का कहना है कि वह अपने चरित्र अंकित से प्यार करते हैं।

Devi Maa Dental

अभिनेता ने कहा, जो इंजीनियरिंग छात्र अंकित की भूमिका निभा रहे है, कि यदि आप मुझे एक विकल्प देते हैं, तो मैं प्रतिष्ठित झंटू का किरदार करना पसंद करूंगा, लेकिन मुझे अपने चरित्र (अंकित) से भी प्यार है। यह वास्तव में दिलचस्प था क्योंकि वह वास्तव में भोला और बहुत मासूम था जब आप उसे पहले साल में देखते थे। वह शमीर्ला है, इसलिए, मेरे लिए अंकित की भूमिका निभाना भी अनोखा था क्योंकि मेरे द्वारा निभाए गए अन्य सभी पात्रों में अंकित की तुलना में अधिक खामियां थीं। इसलिए, मेरे लिए यह भूमिका ताजी थी।

27 वर्षीय अभिनेता ने आगे कहा, जब मैं 13 या 14 साल का था, तब यह अपने आप से संपर्क करने जैसा था। क्योंकि मुझे लगता है कि 13 या 14 वर्षीय आदर्श 20 या 21 वर्षीय अंकित के समान होता।

अभिनेता-गायक का कहना है कि हॉस्टल डेज की शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत अच्छा लगा।

वो कहते हैं, हम सभी एक ही उम्र के हैं, बस दो से तीन साल का अंतर है। अहसास शायद हमारे बीच सबसे छोटा है, लेकिन हम साथ रहते हैं, एक-दूसरे के मजे लेते हैं, हम अब एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। यह वास्तव में हॉस्टल डेज की शूटिंग के दौरान एक महीने पार्टी करने जैसा है।

हॉस्टल डेज सीजन 2 23 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस