मेरा परिवार दुंबई में रहना पसंद करता है: संजय दत्त

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। सुपरहिट फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 में अपने अभिनय ने सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हाल ही में अपने परिवार को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि उनको और उनके परिवार को दुंबई में रहना बहुत पसंद है।
 | 
मेरा परिवार दुंबई में रहना पसंद करता है:  संजय दत्त मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। सुपरहिट फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 में अपने अभिनय ने सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हाल ही में अपने परिवार को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि उनको और उनके परिवार को दुंबई में रहना बहुत पसंद है।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, मान्यता को वहां अच्छा लगता है और बच्चे भी वहां पर खुश रहते हैं तो ठीक है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुन्नाभाई अभिनेता ने कहा कि वह अपने परिवार को दुबई में बसाने के लिए तैयार हैं क्योंकि उनके बच्चों को वहां रहना पसंद है और मान्यता ने भी दुबई में अपना काम शुरु किया है।

krishna hospital

एक्टर ने आगे कहा है कि, वह बच्चों की गर्मियों की छुट्टियों के दौरान परिवार के साथ रहेंगे। बता दे कि 2008 में शादी के बंधन में बंधे संजय दत्त और मान्यता के दो जुड़वा बच्चे हैं। संजय दत्त का परिवार 2020 में पहले लॉकडाउन से ही दुबई रह रहा है।

मान्यता हमेशा ही पति संजय के साथ रही हैं, चाहे फिर वक्त कैसा भी रहा हो, संजय जब जेल में थे तब भी मान्यता ने सपोर्ट किया था और जब कैंसर के वक्त एक्टर को किसी अपने की बहुत जरुरत थी तब भी मान्यता उनके साथ हमेशा थी।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम