मूक और बधिरों के लिए एक सांकेतिक भाषा एक्सपर्ट की भूमिका निभाने के लिए ट्रेनिंग लेंगे अपारशक्ति

मुंबई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना, जो अपनी अगली फिल्म बर्लिन की तैयारी कर रहे हैं, फिल्म के लिए एक मूक और बधिरों के लिए एक सांकेतिक भाषा एक्सपर्ट की भूमिका निभाने के लिए ट्रेनिंग लेंगे।
 | 
मूक और बधिरों के लिए एक सांकेतिक भाषा एक्सपर्ट की भूमिका निभाने के लिए ट्रेनिंग लेंगे अपारशक्ति मुंबई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना, जो अपनी अगली फिल्म बर्लिन की तैयारी कर रहे हैं, फिल्म के लिए एक मूक और बधिरों के लिए एक सांकेतिक भाषा एक्सपर्ट की भूमिका निभाने के लिए ट्रेनिंग लेंगे।

अपारशक्ति ने कहा, किसी थ्रिलर में साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट की तरह किसी की भूमिका निभाना ठीक उसी तरह का काम है, जिसे करने के लिए मैं बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहा था। मैं जल्द ही साइन लैंग्वेज सीखने के लिए कक्षाएं लेने के लिए काम करना शुरू कर दूंगा। एक विशेषज्ञ के साथ व्यापक प्रशिक्षण और कार्यशालाएं हों और मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं इसे अधिक से अधिक विस्तार से सीखने के लिए जरूरी काम करूंगा।

Bansal Saree

फिल्म का निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया है और फिल्म निर्माता के साथ काम करने पर, अभिनेता ने कहा, अतुल आपसे अपेक्षा करता है कि आप सेट पर जितनी ऊर्जा लाते हैं, उसके संबंध में आप शीर्ष रूप में होंगे। उनके लेखन और निर्देशन के प्रति उनके ²ढ़ विश्वास को देखना आश्चर्यजनक है।

जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में इश्वाक सिंह भी हैं।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम