मीका सिंह की कार तड़के 3 बजे हुई खराब, बारिश के बीच मदद के लिए उमड़ी भीड़

मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। मुंबई शहर कभी नहीं सोता है और यह एक बार फिर साबित हो गया है। विख्यात सिंगर मीका सिंह और मॉडल-अभिनेत्री आकांक्षा पुरी की मदद के लिए सुबह तीन बजे मुंबई की सड़क पर भीड़ जुट गई।
 | 
मीका सिंह की कार तड़के 3 बजे हुई खराब, बारिश के बीच मदद के लिए उमड़ी भीड़ मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। मुंबई शहर कभी नहीं सोता है और यह एक बार फिर साबित हो गया है। विख्यात सिंगर मीका सिंह और मॉडल-अभिनेत्री आकांक्षा पुरी की मदद के लिए सुबह तीन बजे मुंबई की सड़क पर भीड़ जुट गई।

यह सब रविवार तड़के भारी बारिश के बीच मीका की कार खराब होने के बाद हुआ। दोनों कथित तौर पर एक शादी से लौट रहे थे, जब दुर्भाग्य से उनकी कार बीच रास्ते ही खराब हो गई।

Bansal Saree

कार के बीच में रुकने के तुरंत बाद, पैदल चलने वाले और स्थानीय लोग सड़क पर फंसे मीका और पुरी की मदद के लिए इकट्ठा हो गए। एक वीडियो में बारिश के बीच ज्यादातर लोग छाता लेकर मदद पहुंचाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मदद के लिए भारी भीड़ इकट्ठी हो गई और लोग पानी में भीगते हुए सिंगर की मदद के लिए परेशान दिखे। मीका सिंह खुद आगे की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, वहां हमारी कार खराब हो गई है और देखो, कम से कम 200 लोग मदद के लिए आगे आए हैं।

Devi Maa Dental

गायक की आवाज में कृतज्ञता का स्वर और चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीका ने लिखा, हां मुंबईकर सबसे अच्छे हैं।

आकांक्षा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया, मुंबईकरों की भावना से प्यार करो।

--आईएएनएस

एकेके/एसजीके