माहिका शर्मा ने खुलासा किया, गौतम गंभीर उनका क्वारंटाइन क्रश थे

मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। पुलिस फैक्ट्री, रामायण और एफआईआर जैसी टेलीविजन श्रृंखलाओं में अभिनय के लिए जानी जाने वाली माहिका शर्मा कोविड जांच में नगेटिव पाई गई हैं। वह पहले 30 जून को अपनी पहली खुराक लेने के लिए टीकाकरण केंद्र का दौरा कर चुकी हैं और जब पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव हैं तो बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।
 | 
माहिका शर्मा ने खुलासा किया, गौतम गंभीर उनका क्वारंटाइन क्रश थे मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। पुलिस फैक्ट्री, रामायण और एफआईआर जैसी टेलीविजन श्रृंखलाओं में अभिनय के लिए जानी जाने वाली माहिका शर्मा कोविड जांच में नगेटिव पाई गई हैं। वह पहले 30 जून को अपनी पहली खुराक लेने के लिए टीकाकरण केंद्र का दौरा कर चुकी हैं और जब पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव हैं तो बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

अब नेगेटिव रिपोर्ट आने पर वह कहती हैं, मैं अभी भी चक्कर और अन्य शारीरिक चुनौतियों से पीड़ित हूं। डॉक्टरों ने मुझे पूरी तरह से ठीक होने के लिए आराम करने की सलाह दी है। मैंने लगभग 15 से 20 किलो वजन कम किया है और मेरी आवाज थोड़ी बदल गई है।

Bansal Saree

सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन नॉर्थईस्ट इंडिया जीतकर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें एक क्वारंटाइन क्रश मिल गया है।

उन्होंने कहा, हर समय अकेले रहना उबाऊ है और वह भी तब जब आप सिंगल हों और रिश्ते में न हों। पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी मेरे बचपन के क्रश थे लेकिन अब मुझे भारतीय राजनेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की तस्वीरें देखकर इसका पछतावा है। वह शादीशुदा है और मैं उसका सम्मान करती हूं लेकिन इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि वह मेरा क्वारंटाइन क्रश था।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम